Shefali Jariwala: फिल्मी सितारे कुछ भी करें वह एक फैशन हो जाता है। उनकी अश्लीलता में भी लोगों को मजा आता है, सच यह भी है कि लोगों में बने रहने के लिए ऐसा करना उनकी मजबूरी भी होती है। इसी तरह की स्टार कपल शेफाली जरीवाल (Shefali Jariwala) और उनके पति पराग त्यागी (Parag Tyagi) मुंबई एयरपोर्ट पर रोमांस करने का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

वीडियो में देखा जा रहा है कि शेफाली जरीवाल (Shefali Jariwala) अपने पति पराग त्यागी (Parag Tyagi) के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर है। इस दौरान कपल ने कैमरा देखते ही सबके बीच एक दूसरे को किस करने लगे। हालांकि कैमरामैन ने भी इसके लिए कपल को प्रेरित किया। दोनों के एयरपोर्ट पर रोमांस का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

शेफाली जरीवाल (Shefali Jariwala) और पराग त्यागी (Parag Tyagi) के इस वीडियो पर जहां एक तरफ लोग जमकर मजे ले रहे हैं, वहीं कुछ लोग उन्हें सभ्यता का पाठ भी पढ़ा रहे हैं। हालांकि ऐसी हरकत आम आदमी ने किया होता तो भारतीय कानून उस पर थोप कर अश्लीलता फैलाने के आरोप में कार्रवाई भी हो सकती थी। लेकिन ग्लैमरस की दुनिया में यह आम बात है।

वीडियो को देखकर यह लग रहा है कि पराग त्यागी (Parag Tyagi) पत्नी शेफाली जरीवाल (Shefali Jariwala) को एयरपोर्ट पर छोड़ने आए थे। ऐसे में शेफाली जरीवाल (Shefali Jariwala) के सफर को मजेदार बनाने के लिए कपल ने सबके सामने जमकर किस किया।

बता दें कि शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों व वीडियोज को सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं। शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) की वैसे तो हर अदा कातिलाना है। यही वजह है कि उनकी तस्वीरें आते ही वायरल होने लगती हैं। उनकी मालदीव की पर मस्ती करती हुई यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं।

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) इन तस्वीरों में काफी कूल नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में वह बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) बोल्ड बॉडीकॉन ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही है। वहीं चेहरे पर मासूमियत हर किसी को मदमस्त करने के लिए काफी है।

इन तस्वीरों में शेफाली ने हाथ में और कान में गोल्ड ज्वैलरी पहनी हुई है। जो उनके लुक को और आकर्षित कर रहा है। बता दें कि शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) अपने फैंस के बीच अक्सर अपनी अनदेखी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। वहीं उनके फैंस को भी उनकी तस्वीरों का इंतजार बना रहता है।

बता दें कि शेफाली (Shefali Jariwala) वर्ष 2002 में म्यूजिक वीडियो ‘कांटा लगा’ में बोल्ड और हॉट अंदाज में डांस कर चर्चा में आई थीं। उनका यह हॉट अवतार इतना धमाल मचा दिया था कि इससे न सिर्फ शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) को पहचान मिल गई बल्कि गाना भी हिट हो गया।

इस गाने को आज भी गुनगुनाते लोगों को सुना जा सकता है। इस गाने के बाद वह फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ में नजर आई थीं। लेकिन सच यह है कि काटा लगा से ज्यादा लोग शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) को याद करते हैं।

इसे भी पढ़ें: Sakshi Chopra कुछ ज्यादा हैं बोल्ड, तस्वीरों में देखें

Spread the news