नई दिल्ली: रेप ऐसा कलंक बन गया है, जिससे हमारा समाज लगातार कलंकित हो रहा है। हैरत की बात यह है कि पढ़ा लिखा समाज कुछ ज्यादा ही दूषित हो गया है। स्वतंत्रता की आड़ में समाज और घर से मिली छूट का खामियाजा लड़की को अपनी आबरू लूटाकर चुकानी पड़ रही है। यही वजह है कि शादी का झांसा देकर रेप करने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। लड़कियों के ऊंचे ख्वाब उन्हें दरिंदों के करीब खींच लाती हैं। दिल्ली के आर्मी मेडिकल कॉलेज में पोस्टेड लेडी डॉक्टर के साथ होटल में रेप किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी रजनीश शर्मा को जयपुर से गिरफ्तार कर लिया है। मामला दिल्ली के करोलबाग थाने की है।

दिल्ली पुलिस अधिकारी के मुताबिक 11 फरवरी को पीड़िता की तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई थी कि करोल बाग (Karol Bagh) के एक होटल में शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया गया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई। जांच में पता चला है कि आरोपी और पीड़िता की दोस्ती चैटिंग ऐप के जरिए हुई थी। महिला लेडी डॉक्टर के तौर पर दिल्ली के आर्मी मेडिकल कॉलेज में प्रैक्टिस कर रही है।

इसे भी पढ़ें: युवती से चलती ट्रेन में दुष्कर्म

आरोपी तक पहुंचने के लिए पुलिस ने अेक्निकल सर्विलांस की मदद ली और उसकी पहचान रजनीश शर्मा के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को राजस्थान के जयपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले के हर पहलू पर जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें: हैवानों ने महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म

Spread the news