Punjab: पंजाब में आतंकी संगठन भिंडारवाले के बढ़ते समर्थकों के चलते यहां हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं। हाल के दिनों में घटी आपराधिक घटनाएं पंजाब के साथ-साथ देश की चिंताओं को बढ़ा दिया है। आलम यह है कि पुलिस थाने भी सुरक्षित नहीं हैं। भीड़ थानों पर हमला बोलकर अपराधी तक छुड़ा ले जा रही है और देखती रह जाती है। ताजा घटनाक्रम में पंजाब के बठिंडा स्थित आर्मी एरिया में फायरिंग किए जाने की खबर आ रही है। इसके बाद आर्मी ने कैंटोनमेंट एरिया को सील कर दिया गया है। छावनी में हुई इस घटना के बाद किसी को अंदर जाने की इजाज़त नहीं दी जा रही।

सेना के दक्षिणी पश्चिमी कमांड ने एक बयान जारी कर बताया है बठिंडा मिलिट्री स्टेशन के अंदर बुधवार तड़के करीब 4.35 बजे फायरिंग की घटना में चार लोग हताहत हुए हैं। वहीं स्टेशन क्विक रिएक्शन टीमों को सक्रिय कर दिया गया और पूरे इलाके को घेर लिया गया और सील कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। खबर लिखे जाने तक यह घटना कैसे हुई इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

इसे भी पढ़ें: सीएम योगी ने थानों को सीसीटीवी से लैस करने के दिए निर्देश

बताया जा रहा यह फायरिंग बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए किया गया है। लेकिन सेना की सक्रियता के चलते यह साजिश नाकाम हो गई। फिलहाल सेना का सर्च आपरेशन जारी है। सेना पूरे इलाके को सील कर अभियान छेड़ दिया है।

इसे भी पढ़ें: वोट बैंक के आधार पर गठबंधन करेंगे राजभर

Spread the news