OTT Release Dates: लंबे समय से ओटी पर फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) और ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए राहत वाली खबर है। वरुण धवन-कृति सेनन की ‘भेड़िया’ (Bhediya) और ऋतिक रोशन-सैफ अली खान की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) अब ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज होने जा रही है। हालांकि ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं कर पाई थी, बावजूद इसके दर्शक इन फिल्मों का ओटीटी (OTT Platform) पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

इन फिल्मों को घर बैठकर देखने के इच्छुक फैंस ओटीटी पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वहीं ये दोनों ही फिल्में अब ओटीटटी (OTT Platform) पर रिलीज होने के लिए एकदम तैयार हैं। गौरतलब है कि बीते वर्ष 30 सितंबर, 2022 को विक्रम वेधा (Vikram Vedha) हिंदी थिएटर में रिलीज हुई थी। बता दें फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) नाम से बनी साउथ फिल्म की हिंदी रीमेक फिल्म है। शायद यही वजह है कि यह फिल्म थियटर में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। वहीं ही साउथ वाली फिल्म जबरदस्त हिट गई थी। इस फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति ने धमाकेदार एक्टिंग की है।


इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन एक-दूसरे के अपोजिट नजर आए हैं। अब इस फिल्म को जियो सिनेमा (Geo Cinema) पर देखा जा सकता है और यह फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) 8 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

‘भेड़िया’ इस दिन होगी रिलीज

इसी क्रम में वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) जियो सिनेमा (Geo Cinema) पर रिलीज हो रही है। दर्शक 21 अप्रैल से इस फिल्म को घर बैठे देख सकेंगे। बता दें कि इस हॉरर-कॉमेडी मूवी में दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी भी है और ये फिल्म अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी है।

इसे भी पढ़ें: Adipurush में हनुमान जी का पोस्टर देखकर फैंस हुए गदगद

इसे भी पढ़ें: Namrata Malla ने हॉट वीडियो किया शेयर

Spread the news