Punjab Election 2022: पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Election 2022) के दौरान में कांग्रेस में सब कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है। ​पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की मनमानी के चलते पार्टी में कलह की स्थिति बनी हुई है। एक तरफ जहां नवजोत सिंह सिद्धू सीएम चेहरा घोषित करने की बात कर रहे थे, वहीं कांग्रेस की तरफ से सोनू सूद (Sonu Sood) का एक वीडियो शेयर करके यह संकेत दे दिया है कि पंजाब में किसकी चलेगी। इस वीडियो के आने के बाद सिद्धू खेमा निराश नजर आ रहा है। सूत्रों की मानें तो सिद्धू की मंशा थी कि पार्टी इस बार सीएम चेहरे के तौर पर उन्हें पेश करे।

कांग्रेस ने इस वीडियो के जरिए काफी हद तक साफ कर दिया है कि सत्ता में वापसी के बाद बागडोर किसके हाथ में रहेगी। 36 सेकेंड के इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर करके कांग्रेस ने अनौपचारिक रूप से चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री उम्मीदवार के रूप में पेश कर दिया है। गौरतलब है कि कांग्रेस ने यह वीडियो ऐसे समय जारी किया है, जब मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्ध दोनों चाहते थे कि राज्य में सीएम चेहरे का एलान हो जाए। वीडियो के सामने आने के बाद सिद्धू समर्थकों में मायूसी देखी जा रही है।

इसे भी पढ़ें: UP Vidhan Sabha Election 2022: नेहा ने पूछा, ‘यूपी में का बा’

बता दें कि कांग्रेस की तरफ से जारी वीडियो में बॉलीवुड स्टार सोनू सूद सीएम उम्मीदवार के बारे में बात कर रहे हैं। साथ ही वीडियो में क्लिप चल रही है, जिसमें चरणजीत सिंह चन्नी नजर आ रहे हैं। चन्नी तरफ इशारा करते हुए सोनू सूद जिस तरह तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं, उससे यह लग रहा है कि कांग्रेस ने सीएम चेहरे पर अपना रूख स्पष्ट कर दिया है। यह वीडियो नवजोत सिंह सिद्धू के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है क्योंकि इस पर सीएम चेहरे के रूप में अपने नाम पर मुहर लगवाने की कोशिश में थे। सोनू सूद के इस वीडियो से एक तरह से नवजोत सिंह सिद्धू पर कटाक्ष भी किया गया है, क्योंकि वीडियो में सोनू सूद कहते सुने जा रहे हैं कि मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित करने वाले व्यक्ति की जगह असली मुख्यमंत्री वह होता है, जो इस पद के लायक हो।

इसे भी पढ़ें: चुनाव हारने की लगाई हैट्रिक, हसनूराम 94वीं बार लड़ने जा रहे चुनाव

Spread the news