नई दिल्ली: बदलते समय ने इंसान को इतना हैवान बना दिया है कि वह बच्चियों को भी अपनी हवस का शिकार बनाने से नहीं चूकते। वहीं आंध्र प्रदेश के बापटला जिले से ऐसी दरिंदगी की घटना सामने आई है, जिसे सुनकर पूरी मानवता कलंकित हो रही है। यहां दरिंदों ने एक गर्भवती महिला को रेलवे स्टेशन से अगवा किया उसके पति और बच्चों के सामने सामूहिक दुष्कर्म (Pregnant woman gang-raped) किया। मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने केस दर्ज कर एक नाबालिग समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार, आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले के यररागोंडा क्षेत्र की रहने वाली महिला अपने पति और अपने 2 बच्चों के साथ रेपल्ले रेलवे स्टेशन (Repalle Railway Station) पर देर रात को उतरी थी। काफी रात होने की वजह से घर जाने के लिए उन्हें कोई बस नहीं मिली। इसके चलते वह परिवार के साथ रेलवे स्टेशन पर ही रुक गई और सभी वहीं सो गए।

तीन लोगों ने घटना को दिया अंजाम

पीड़ित परिवार के मुताबिक, स्टेशन पर इंतजार कर रहे परिवार के पास तीन लोग नशे की हालत में आए और अभद्रता करते हुए उन्हें अगवा कर लिया। आरोपियों ने विरोध करने पर महिला के पति को बांधकर बुरी तरह मारा और फिर पति व बच्चों के सामने ही उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बता दें महिला गर्भवती है और वह दरिंदों से रहम की भीख मांगती रही, लेकिन हैवानों ने उसकी एक न सुनी।

इसे भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर महीनों तक दुष्कर्म

मदद को कोई नहीं आया

पीड़िता के अनुसार आरोपियों ने स्टेशन पर उसके परिवार पर हमला किया और जब महिला ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वे उसे खींचकर स्टेशन से बाहर ले आए। इस दौरान महिला के पति ने शोर मचाने और रेलवे पुलिस की मदद मांगने की कोशिश की, लेकिन उन्हें कोई मदद नहीं मिली। इसके थोड़ी देर बाद महिला जख्मी हालत में पास की झाड़ियों में मिली। महिला को मेडिकल जांच और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

तीन दरिंदों ने की दरिंदगी

बापटला जिले के एसपी ने घटना के बारे में बताया कि मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(डी), धारा 394 और आईपीएसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज किया और जांच जारी है। इस मामले में एक नाबालिग समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें: प्रेमिका के साथ पकड़ा गया सिपाही

Spread the news