मैनपुरी: उत्तर प्रदेश पुलिस अपने काम से ज्यादा अक्सर अपने कारनामों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। ताजा मामला मैनपुरी जनपद से सामने आया है। जहां एसपी आवास की सुरक्षा ड्यूटी में तैनात सिपाही अपनी प्रेमिका के साथ रंगे हाथ कमरे में पकड़ा गया है। सिपाही को किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने पकड़ा है। सिपाही पति के कमरे में उसकी प्रेमिका के होने की बात किसी ने महिला को दे दी। इस पर अपने भाई के साथ मौके पर पहुंची पत्नी ने सिपाही को प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। इस दौरान महिला ने सिपाही पति पर थप्पड़ों की बौछार कर दी, जिसका वीडियो सोशल माीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को कोतवाली ले गई, जहां सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के गोलाबाजार के निकट किराए के मकान में रह रहे आगरा निवासी सिपाही रियाजुद्दीन को उसकी पत्नी ने प्रमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि सिपाही की कथित प्रेमिका बांदा से स्कूल ड्रेस में आई थी। इसकी जानकारी होने पर मौके पर भाई के साथ पहुंची सिपाही की पत्नी ने जब दरवाजा खुलवाया तो दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया। इसके बाद हंगामा शुरू हो गया। शोर शराबा सुन आस पास के लोग भी इकट्ठा हो गए। पत्नी ने सिपाही पर थप्पड़ बरसाना शुरू कर दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: पिता नहीं चुका पाया कर्ज तो बेटी के साथ साथियों संग की दरिंदगी

बताया जा रहा है कि जिस छात्रा के साथ सिपाही पकड़ा गया है उसका प्रेम संबंध अलीगढ़ में तैनात एक सिपाही से है। परीक्षा के दौरान पेपर खराब होने पर छात्रा अलीगढ़ के अपने इस सिपाही मित्र के पास गई थी। अलीगढ़ में तैनात सिपाही ने छात्रा को मैनपुरी में तैनात सिपाही रियाजुद्दीन के पास भेजा था। लेकिन इसकी जानकारी उसकी पत्नी को लग गई और उसने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। पुलिस ने छात्रा के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी है। वहीं मैनपुरी के एसपी अशोक कुमार राय का कहना है कि सिपाही के साथ लड़की पाई गई है। सिपाही की पत्नी और साले ने लड़की को पकड़ा है। इस मामले में सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है और सीओ सिटी को मामले की जांच सौपी गई है।

इसे भी पढ़ें: दलित किशोरी को अगवा कर किया गैंगरेप

Spread the news