Prayagraj News: माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) का अंत हो गया है, लेकिन उसके आतंक का खौफ अभी भी कायम है। उसके परिवार के सदस्य आज भी लोगों को अतीक अहमद का धौंस दिखाकर रंगदारी वसूलने में लगे हैं। प्रयागराज (Prayagraj) प्रयागराज की नैनी जेल में बंद माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के बेटे अली अहमद (Ali Ahmed) पर रंगदारी और हमला कराने के आरोप लगे हैं। इस मामले में अली (Ali) के खिलाफ करेली थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज कराई गई है। जानकारी के मुताबिक, करेली इलाके के रहने वाले किसान मोहम्मद अफजाल ने अली के खिलाफ करेली थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

मोहम्मद अफजाल ने आरोप लगाया है कि 7 अगस्त के दिन उस पर और उसके भतीजे पर तीन लोगों ने जानलेवा हमला किया था। अफजाल के मुताबिक, उनके साथ मारपीट करने वालों ने धमकाया था कि जेल में बंद अतीक अहमद के बेटे अली और असाद कालिया को 30 लाख रुपए की रंगदारी देने या फिर अपना प्लाट उनके नाम करने को कहा था। ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। मोहम्मद अफजाल का कहना है कि इन बदमाशों से उसकी जान को खतरा है। अफजाल ने लिखित तहरीर देते हुए करेली पुलिस थाने में अतीक अहमद के बेटे अली के खिलाफ रंगदारी और जान से मारने की कोशिश किए जाने के मामले में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस अली के खिलाफ आईपीसी की धारा 447, 341, 307, 386, 323, 504, 506 और 120 B के तहत एफआईआर दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें: रविवार को खुलेंगे विद्यालय, गायन प्रतियोगिता का होगा आयोजन

गौरतलब है कि अतीक अहमद के बेटे भी उसी की तरह अपराधी प्रवृत्ति के हैं। जो बाप के आंतक के सम्राज्य को जेल में रहकर संभाल रहे हैं। हाल ही में अतीक अहमद के जेल में बंद दो बड़े बेटों का एक और मामले में ज्यूडिशियल रिमांड बनवाया गया था। जिस दौरान लखनऊ जेल में बंद मोहम्मद उमर और प्रयागराज जेल में बंद दूसरे बेटे अली अहमद की ज्यूडिशियल रिमांड मंजूर हुई थी। उमर और अली दोनों के खिलाफ अपहरण और रंगदारी मांगने का केस दर्ज हुआ था। अतीक अहमद की हत्या के बाद करीबी बिल्डर ने दोनों पर नामजद मुकदमा दर्ज कराया था।

इसे भी पढ़ें: सिंचाई विभाग में धूमधाम से मनाया गया विदाई समारोह

Spread the news