Pratapgarh News: क्षेत्र कोई भी हो पर बिना लगन व परिश्रम के लक्ष्य हासिल नहीं हो सकता। आज जो भी शख्सियत शिखर पर पहुंचे हैं, वह उनके कठिन परिश्रम व त्याग का परिणाम है। यह बातें अनगिनत भोजपुरी सिनेमा व सीरियलों में अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी अभिनेत्री सोनी शुक्ला से हुई टेलीफोनिक बातचीत के दौरान कही है। उन्होंने कहा, हुनर प्रत्येक व्यक्ति के भीतर होता है जरूरत है, तो उसे निखारने की। यह सब तभी सम्भव है जब वह व्यक्ति स्वयं लक्ष्य बनाकर इस दिशा में प्रयास करें।

उन्होंने बताया कि अभिनय के क्षेत्र में वह सन् 2016 में प्रवेश किया तो आज तक फिर पीछे मुड़कर नहीं देखी। अपने लक्ष्य की ओर अनवरत प्रयास जारी हैं। मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के रहने वाली सोनी शुक्ला ने बताया कि उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक था और वह पढ़ाई के दौरान स्कूलों में होने वाले विविध सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भागीदारी निभाती रही और लोग उनके अभिनय की प्रशंसा करते थे। तभी से अभिनय के क्षेत्र में आने का लक्ष्य बनाया।

इसे भी पढ़ें: Sofia Ansari ने वीडियो में लगाया हॉट अदाओं का तड़का

सोनी शुक्ला वर्तमान में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में ‘कच्चा पापड़ पक्का पापड़’ नामक सीरियल की शूटिंग कर रहीं हैं। इसके बाद शीघ्र ही लखनऊ में शूट होने वाली एक भोजपुरी फिल्म में अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगी।

इसे भी पढ़ें: नम्रता ने छोटे कपड़ों में दिखाया हॉट फिगर

Spread the news