Pratapgarh News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि को धूमिल करने के लिए पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल जरदारी भुट्टो (Bilawal Zardari Bhutto) के द्वारा किए गए आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में शनिवार को भाजपाइयों ने शहर में प्रदर्शन किया। भाजपा नेताओं ने शहर स्थित भाजपा कार्यालय से लेकर जिला कलेक्ट्रेट तक भारी संख्या में एकत्रित होकर विरोध दर्ज कराते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में प्रदर्शन किया।

इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष हरिओम मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की व्यक्तिगत टिप्पणियों को “बेहद शर्मनाक और अपमानजनक” बताते हुए कहा कि बिलावल की टिप्पणी अत्यधिक अपमानजनक और कायरता से भरी है और यह सिर्फ सत्ता में बने रहने और पाकिस्तान सरकार को बचाने के लिए दी गई है। वहीं दूसरी ओर प्रदर्शन कर रहे भाजपाइयों ने श्रीराम तिराहे पर पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का पुतला दहन किया।

कलेक्ट्रेट चौराहे पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए सदर विधायक राजेंद्र कुमार मौर्य ने पाकिस्तानी विदेश मंत्री के द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी पर रोष व्यक्त करते हुए कहा कि हम अपने यशस्वी प्रधानमंत्री के विरोध में कोई भी बयान बर्दाश्त नहीं करेंगे। प्रधानमंत्री उन लोगों में से हैं जो हमारे हिंदू धर्म को बचाने के लिए कड़ा प्रयास कर रहे हैं। पाकिस्तान से यह सब देखा नहीं जा रहा है। इस मौके पर भाजपाइयों ने बिलावल भुट्टो (Bilawal Zardari Bhutto) के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए कहाकि पाकिस्तान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी के लिए माफी मांगनी होगी।

इसे भी पढ़ें: सचिन पायलट ने राहुल गांधी को दिखाई ताकत

भाजपाइयों ने कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री द्वारा पीएम मोदी पर टिप्पणी स्वीकार नहीं है। विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रमुख रूप से विरोध प्रदर्शन में प्रमुख रूप से विरोध प्रदर्शन में प्रमुख रूप से अशोक मिश्र, राजेश सिंह महामंत्री, पवन गौतम, अजय वर्मा, नितिन केशरवानी, संजय मिश्र, अंसुमान सिंह जिलाध्यक्ष युवा मोर्चा, रुचि केसरवानी, जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा, देवब्रत त्रिपाठी, अभिषेक वैश्य, पिंकी दयाल, पंकज सिंह आईटी, सुशीला सरोज, अर्पित मिश्रा, रोहित सिंह, बृजेश पांडेय, दिन्नू सिंह, गजराज सिंह, मंडल अध्यक्ष महावीर पाल, शिव विलास, अमरजीत सिंह, आलोक गर्ग, मृदुल गुप्ता, रामआसरे पाल, डॉ शिवानी मातनहेलिया, ओमप्रकाश बिंद, विन्देश्वरी तिवारी पिंटू सहित आदि सहित हजारों समर्थक एवं पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़ें: घर में आग लगने से दो बच्चों समेत 6 लोगों की मौत

Spread the news