नई दिल्ली: तेलंगाना के मनचेरियल जिले में गत रात आग लगने से बड़ा हादसा हो गया है। शुक्रवार की रात एक घर में लगी भीषण आग से दो बच्चों सहित छह लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। मरने वाले सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है, जब परिवार के सदस्य गहरी नींद में थे तभी अचानक आग ने पूरे घर को अपने चपेटे में ले लिया, जिससे किसी को भागने का मौका नहीं मिला।

आग किन कारणों से लगी इसका पता अभी नहीं चल पाया है। मरने वालों में 50 वर्षीय शिवय्या और उनकी पत्नी पद्मा शामिल हैं। इसके साथ ही पद्मा की बड़ी बहन की बेटी मौनिका 23 वर्ष, उसकी दो बच्चियां और एक अन्य महिला शामिल है। स्थानीय लोगों के मुताबिक आग लगने की घटना शुक्रवार रात करीब 12 से 12:30 बजे के बीच की है। पड़ोसियों को जब शिवय्या के घर से आग की तेज लपटें देखीं, तब उन लोगों ने शोर मचाते हुए गांववालों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई।

इसे भी पढ़ें: राज्य स्तरीय बैंड प्रतियोगिता में कुल 13 टीमों ने किया प्रतिभाग

पुलिस के साथ स्थानीय लोग आग पर जबतक काबू पाते, तब तक घर में सो रहे छह सदस्यों की जलकर मौत हो चुकी थी। किन परिस्थितियों में आग लगी, इसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। बताया जा रहा है शव इतनी बुरी तरह जल चुके हैं कि पहचान कर पाना मुश्किल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: ‘इंफॉर्मेशन वॉरफेयर’ से निपटने में सक्षम है भारतीय सेना

Spread the news