Nyas Devgan: अभिनेता जय देवगन (Ajay Devgan) की लाडली न्यासा देवगन (Nyas Devgan) इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई हैं। न्यासा देवगन (Nyas Devgan) की हॉट अदा लोगों में काफी लोकप्रिय हो रहा है। हालांकि न्यासा देवगन ने अभी इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वह लाइम लाइट के करीब हमेशा बनी रहती हैं। इन दिनों जिस तरह वह अपनी हॉट अदा को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं, उससे इंडस्ट्री में उनके डेब्यू करने की कयासबाजी काफी तेज हो गई है। बता दें कि सोशल मीडिया पर न्यासा देवगन (Nyas Devgan) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इसकी वजह जहां उनका स्टारकिड होना है तो वहीं उनकी खूबसूरती को भी खारिज नहीं किया जा सकता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

न्यासा देवगन (Nyas Devgan) ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बोल्ड नहीं बल्कि ट्रेडिशनल लुक कैरी किए हुए हैं। सोशल मीडिया पर न्यासा की तस्वीरें आते ही छा गई हैं। लोग उनके इस अंदाज पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

न्यासा देवगन (Nyas Devgan) इंडस्ट्री में एंट्री से पहले ही लोगों की फेवरेट हो गई हैं। उनके प्रशंसक लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वहीं उनका फिगर मां काजोल (kajol) से मिलने के चलते उनको देखकर लोगों को उनकी मां काजोल (kajol) की याद आने लगी है। यही वजह है कि प्रशंसक न्यासा की इन तस्वीरों पर उनकी मां काजोल को जोड़कर तारीफ कर रहे हैं। तस्वीरों पर लोगों के कमेंट बता रहे है कि प्रशंसक न्यासा देवगन को काजोल से कंपेयर कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

न्यासा देवगन की खूबसूरती की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि ये तो काजोल जैसी दिख रही है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि न्यासा को खूबसूरती मां से मिली है। इसी क्रम में एक और फैन ने लिखा कि बिल्कुल अपनी मां काजोल जैसी लग रही हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

गौरतलब है कि तस्वीरों में न्यासा ने जो लुक कैरी किया है, उसमें उनकी ब्लाउज से लेकर हेयरस्टाइल सब कुछ एकदम परफेक्ट है। कर्वी बॉडी को फ्लॉन्ट करने के लिए न्यासा ने मोनोटोन पैटर्न वाला लहंगा पहना है, जो उनके लुक और भी आकर्षक बना रहा है।

इसे भी पढ़ें: Namrata Malla ने हॉट वीडियो किया शेयर, लोगों ने पूछा ऐसा सवाल?

इसे भी पढ़ें: Urfi Javed ने इस मामले में हॉलीवुड की हीरोइनों को छोड़ा पीछे

Spread the news