Film On Conman Sukesh Chandrasekhar: महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) को लेकर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस (Jacqueline Fernandez) काफी समय से सुर्खियों में हैं। सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) पर जबरन वसूली और 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाया गया है और वह तिहाड़ जेल में बंद है। सुकेश चंद्रशेखर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ कथित लव स्टोरी भी काफी चर्चा में है। वही खबर आ रही है कि अब महाठग सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नाडिस की स्टोरी बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है।

Jacqueline Fernandez

जानकारी के मुताबिक फिल्म मेकर आनंद कुमार सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) की लाइफ पर बेस्ड फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। तिहाड़ के जेलर एएसपी जेलर दीपक शर्मा का कहना है कि सुकेश की कहानी में लोगों को काफी दिलचस्पी है। उन्होंने कहा कि फिल्म मेकर आनंद कुमार ने सुकेश चंद्रशेखर के बारे में जानकारी जुटाने के लिए जेल का दौरा किया था। इसके अलावा दीपक शर्मा ने सोशल मीडिया पर फिल्म मेकर आनंद कुमार के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर से सुकेश चंद्रशेखर प्रोजेक्ट के रूमर्स को कंफर्म हो गया है।

Jacqueline Fernandez

जरूरी जानकारी जुटा रहे हैं आनंद

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म मेकर आनंद कुमार के एक करीबी सूत्र ने कथित तौर पर कंफर्म भी किया है कि फिल्म मेकर इस बारे में जरूरी और अनकही जानकारी जुटा रहे हैं, बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर ने भारत में राजनेताओं, मशहूर हस्तियों और व्यापारियों को हिलाकर रख दिया है।

Jacqueline Fernandez

रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म मेकर ने छह महीने के लिए दिल्ली में एक आलीशान होटल को भी बुक किया है। जहां लेखक जल्द ही रुकेंगे और इस प्रोजेक्ट को डेवलेप करेंगे। वहीं कास्टिंग और लोकेशन सीक्रेट रखी गई है और जल्द ही इन्हें भी रिवील किया जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस प्रोजेक्ट के 2024 के अंत में या 2025 की शुरुआत में रिलीज होने की उम्मीद है।

इसे भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez से सलमान ने भी झाड़ पल्ला

इसे भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez पर अटकी फैंस की नजर

Spread the news