फतेहपुर: जुलाई माह के पहले ही दिन युवती की हत्या से जिले में सनसनी फैल गई। परिजन घर में नहीं थे, जब वापस आकर देखा तो युवती का शव खून से लथपथ पड़ा था। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह और क्षेत्राधिकारी दिनेश चंद्र मिश्र ने पड़ताल की। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य संकलन की कार्रवाई की।

आबू नगर पुलिस चौकी से महज कुछ ही दूरी पर हत्यारों ने 19 वर्षीय युवती सरस्वती की गला रेत कर हत्या कर दी। हत्यारों ने मृतका का मोबाइल भी लूट लिया है। अबू नगर के रहने वाले प्रभात कुमार अपनी बड़ी बेटी गुड़िया के ससुर की मौत होने पर सभी लोग प्रयागराज स्थित उनके घर गए हुए थे। घर पर केवल सरस्वती ही थीं। फतेहपुर वापस आने पर सरस्वती का शव घर में पड़ा मिला युवती की गर्दन और शरीर पर धारदार हथियार से कई बार बार किया गया था। इससे ज्यादा रक्त निकलने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पूर्व ही उनके पड़ोसी से बारिश के पानी निकालने को लेकर कहासुनी हुई थी। इसी को लेकर उन्होंने अपने पड़ोसी के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।

इसे भी पढ़ें: अर्दली की बेटी ने की आत्महत्या

क्षेत्राधिकारी दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि पीड़ित परिजनों के तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। साथ ही मृतका सरस्वती का मोबाइल खोजने का प्रयास किया जा रहा है, जिससे हत्या के खुलासे में मदद मिल सके। पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने अधिकारियों को जल्द से जल्द घटना का खुलासा करने के लिए निर्देशित किया है। युवती की हत्या के बाद आसपास के लोगों में चर्चाएं होती रहीं तो वहीं फॉरेंसिक टीम ने मौके से कई महत्वपूर्ण सबूत लिए हैं। घटनास्थल से एक से अधिक लोगों के फिंगर प्रिंट भी मिले हैं। पुलिस की जांच पड़ताल जारी है।

इसे भी पढ़ें: भाजपा ब्लॉक प्रमुख पर एफआईआर दर्ज

Spread the news