पीलीभीत: यूपी के पीलीभीत जनपद में बीते 26 जून को सरेराह डाक्टर से मारपीट करने के मामले में पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर राज्यमंन्त्री संजय सिंह गंगवार के क़रीबी अमरिया से भाजपा ब्लाक प्रमुख श्याम सिंह सहित तीन नामजद व 5 अज्ञात लोगों पर संगीन धाराओ में केस दर्ज घटना की लाइव मारपीट के वीडियो के आधार कर कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना थाना अमरिया क्षेत्र की है।

गौरतलब है कि गत 26 जून को थाना अमरिया क्षेत्र में पीड़ित डाक्टर जगराज सिंह से सरेराह अमरिया ब्लाक प्रमुख श्याम सिंह व उसके साथियों द्वारा मारपीट कर अभद्रता के मामले में पुलिस ने बीजेपी ब्लाक प्रमुख श्याम सिंह सहित 3 नामजद व पांच अज्ञात आरोपियों पर एफआईआर दर्ज कर लाइव मारपीट के वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Dr Jagraj Singh

पीड़ित का आरोप है कि बीते 26 जून को वह अपने घर जा रहा था। उसी दौरान पीलीभीत हरिद्वार नेशनल हाईवे पर पीछे से आ रहे अमरिया ब्लाक प्रमुख श्याम सिंह की गाड़ी का हूटर बजाते रहे। गाड़ी को साइड न देने पर थोड़ी सी देरी हो गई, जिससे ब्लाक प्रमुख श्याम सिंह आग बबूला हो नाराज होकर गाड़ी से उतर गए और डॉक्टर को जूतों चप्पलों से सड़क पर ही पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं गाड़ी की चाबी, मोबाइल छीनकर गाड़ी में अपने साथियों के साथ डॉक्टर को डाल कर ले जाने लगे। किसी तरह पीड़ित डॉक्टर जगराज मौके से भागा और सीधा थाने जाकर पूरी घटना की आपबीती बताई, लेकिन भाजपा से ब्लॉक प्रमुख राज्य मंत्री का करीबी होने के नाते आरोपी भाजपा ब्लाक प्रमुख के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई न करते हुए पीड़ित को ही उलटे पांव लौटा दिया गया।

इसे भी पढ़े: ड्रग्स तस्कर की कोठी को किया गया ध्वस्त

सके बाद सिख समुदाय भारी संख्या में एकत्रित हुए और थाने का घेराव करते हुए कार्रवाई की मांग की। एसपी दिनेश कुमार प्रभु के आदेश पर आरोपी भाजपा ब्लाक प्रमुख श्याम सिंह सहित पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज कर पुलिस मामले की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं राज्य मंत्री के करीबी भाजपा अमरिया ब्लाक प्रमुख श्याम सिंह की गुंडई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सत्ता के ब्लाक प्रमुख पर एफआईआर दर्ज होने के बाद जिले की सियासत में हलचल मच गई।

इसे भी पढ़े: दबंगों ने तोड़ा आशियाना

Spread the news