गोंडा: किसी को अपराधी बनाने की कला गोंडा पुलिस बाखूबी जानती है। शायद यही वजह है कि पुलिस लोगों के बीच अपना विश्वास बना पाने में नाकाम भी रहती है। रह रह कर पुलिस के कारनामे के ऐसे मामले सामने आते रहते हैं, जिसे सुनकर हैरानी होती है। ताजा मामला गोंडा जनपद के करनैलगंज थाने बबूरास गोनई गोसाई पुरवा से सामने आया है। जहां दबंगों ने रिंकू गोस्वामी के साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि उसके आशियाने को तोड़ डाला। पीड़ित ने जब इसकी शिकायत करनैलगंज पुलिस से की, तो पुलिस ने उल्टे उसी का चालान कर दिया। जबकि उसके घर को तोड़ने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक बबूरास गोनई गोसाई पुरवा निवासी रिंकू गोस्वामी घर में अकेला है। पड़ोस में उसका जमीनी विवाद हो गया था। इसके चलते 27 मई को जिलेदार पुत्र रंगीले, जनार्दन पुत्र जिलेदार, लीलावती पत्नी जिलेदार, मनीषा पुत्री जिलेदार, मीरा पत्नी जनार्दन एक राय होकर उसपर हमला बोल दिया और उसके घर को तोड़ डाला। उसने जब इसकी शिकायत करनैलगंज पुलिस से की तो पुलिस ने शांतिभंग में उसी का ही चालान कर दिया। जबकि उसके घर को तोड़े जाने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: अंकिता पाण्डेय को नायब तहसीलदार के पद पर मिली प्रोन्नति

रिंकू गोस्वामी का आरोप है कि करनैलगंज पुलिस आरोपियों से मिलकर उसे प्रताड़ित कर रही है। ऐसे में उसका गांव में रहना मुहाल हो गया है। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि उसके साथ अगर कोई अनहोनी घटना होती है, तो इसकी जिम्मेदार करनैलगंज पुलिस होगी। इस संबंध में करनैलगंज थाना प्रभारी से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

इसे भी पढ़ें: फ्लोर टेस्ट में नहीं जाएंगे राज ठाकरे

Spread the news