लखनऊ: प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती। अगर आप में योग्यता है तो कोई भी मुकाम हासिल करने से कोई नहीं रोक सकता। ऐसा ही कुछ कर दिखाया है राजस्व निरीक्षक के पद पर तैनात रहीं अंकिता पांडेय ने। मूल रूप से सुलतानपुर की रहने वाली अंकिता पांडेय पत्नी संजीव पाडेय लंबे समय से राजधानी लखनऊ के सरोजनी नगर में राजस्व निरीक्षक के पद पर तैनात थीं, जिन्हें राजस्व परिषद की तरफ से बुधवार को प्रोन्नति देकर कानपुर नगर का नायब तहसीलदार बनाया गया है।

गौरतलब है कि राजस्व निरीक्षक के पद पर रहते हुए अंकिता पांडेय का कार्यकाल बेहद सराहनीय रहा है। अपनी इमानदारी और निष्ठा के चलते विभाग में वह हमेशा चर्चा में बनी रहती थीं। उन्होंने बड़े पैमाने पर सरकारी संपत्तियों को कब्जा मुक्त कराने का काम किया था। जिसके चलते जहां वह भू माफिया के निशाने पर रहती थीं, वहीं विभाग में उनके तेवर की तारीफ भी होती रही। फिलहाल नायब तहसीलदार के पद पर प्रोन्नति मिलने के बाद अंकिता पांडेय को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

इसे भी पढ़ें: फ्लोर टेस्ट में नहीं जाएंगे राज ठाकरे

इस संदर्भ में बात करने पर अंकिता पांडेय बताती हैं कि उन्हें अब तक जो जिम्मेदारी मिली थी उसका उन्होंने पूरी निष्ठा व इमानदारी से निर्वाहन किया। आगे भी वह अपनी जिम्मेदारियों का इमानदारी के साथ निर्वाहन करेंगी। प्रोन्नति के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिंदगी में तरक्की कौन नहीं चाहता। उन्हें खुशी है कि उनकी मेहनत और इमानदारी का उन्हें इनाम मिला है।

इसे भी पढ़ें: ‘अग्निवीर सेना को युवा जोश की जरूरत’

Spread the news