MIG 21 Crash: राजस्थान के हनुमानगढ़ में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे सेना का एक लड़ाकू विमान मिग 21 (MIG 21 Crash) शिकार हो गया। गनीमत रही कि विमान मिग 21 (MIG 21 Crash) में सवार दोनों पायलट सुरक्षित है, लेकिन वहीं इसकी चपेट में आने से 2 ग्रामीणों की मौत हो गई है। एसपी सुधीर के मुताबिक, मिग 21 (MIG 21 Crash) हनुमानगढ़ के एक घर पर गिरा। इस दुर्घटना में 2 ग्रामीणों की मौत हो गई है और 1 घायल है। घायल को गंभीर अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसका इलाज शुरू हो गया है। हादसे के बाद मौके पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। सभी लोग राहत-बचाव कार्य में पुलिस का सहयोग कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक राजस्थान के हनुमानगढ़ में सेना का फाइटर जेट मिग 21 क्रैश (MIG 21 Crash) हो गया। जिसके चलते वह एक मकान की छत पर जा गिरा। इस हादसे में विमान मिग 21 के परखच्चे उड़ गए। मौके पर विमान के टुकड़ों में बट गया और उसमें आग लग गई है। धमका सुन मौके पर पहुंचे लोगों ने पायलट और अन्य घायल ग्रामीण को रेस्क्यू किया।

इसे भी पढ़ें: शाइस्ता परवीन माफिया घोषित, साबिर है इसका खास शूटर

गौरतलब है कि सेना का मिग 21 फाइटर जेट दुर्घटना (MIG 21 Crash) का शिकार कैसे हुआ, इसके कारणों का पता अभी नहीं चल सका है। जांच टीम मौके पर पहुंच कर लोगों से जानकारी हासिल कर रही है। मामले में इन्वेस्टिगेशन जारी है। फिलहाल, दुर्घटना में विमान के दोनों पायलट सुरक्षित हैं। वहीं पुलिस अब घटनास्थल से लोगों को दूर कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: बृजभूषण विवाद में कूदे राजभर, बताई क्यों नहीं हो रही गिरफ्तारी

Spread the news