Prayagraj: राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal murder case) में मुख्य गवाह रहा उमेश पाल की हत्या (Umesh Pal murder case) के बाद माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के शुरू हुए बुरे दिन उसकी मौत के बाद भी खत्म होते नजर नहीं आ रहे हैं। उमेश पाल के बाद अतीक अहमद, उसका भाई अशरफ और बेटा भी अब इस दुनिया में नहीं हैं। वहीं अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) माफिया डान बन गई है। बता दें कि उमेश पाल की इसी वर्ष 24 फरवरी को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड को माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशऱफ ने जेल में रहते हुए अपने गुर्गों की मदद से इसे अंजाम तक पहुंचाया। हालांकि, उमेश पाल की हत्या में शामिल शूटर्स की मदद का आरोप अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) पर लगा। इतना सब कुछ हो जाने के बाद भी शाइस्ता परवीन का कहीं पता नहीं चल पा रहा है। शाइस्ता (Shaista Parveen) इतनी शातिर है कि वह हर बार दबिश से पहले पुलिस को चकमा दे जा रही है। शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) की तलाश में राज्यों की खाक छान रही यूपी एसटीएफ ने उसको भी माफिया घोषित कर दिया है।

शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) के बारे में यूपी का कहना है कि वह बदमाशों को पनाह देती थी। उमेश पाल की हत्या में शामिल साबिर शाइस्ता परवीन का ही शूटर था। प्रयागराज पुलिस ने अपनी प्राथमिकी में लिखा है कि शाइस्ता परवीन अपने साथ शूटर रखती थी। बताते चलें की पुलिस की जांच में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। जांच में पुलिस को पता चला है कि अतीक अहमद और अशऱफ के जेल जाने के बाद, इनके अवैध धंधों को शाइस्ता परवीन ही संभालती थी। इस काम में उसका बेटा असद भी उसके साथ था।

इसे भी पढ़ें: सौलत हनीफ की सलाह पर चलता था अतीक

होटल कारोबारी शाइस्ता (Shaista Parveen) को पहुंचाते थे पैसा

इसके अलावा पुलिस को प्रयागराज में कई होटल और रेस्टोरेंट के बारे में पता चला है, जिनका कनेक्शन अतीक अहमद और अशरफ से जुड़ा हुआ है। चर्चा है कि होटल कारोबारी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को पैसे पहुंचाया करते थे। उमेश पाल की हत्या के बाद बदमाशों के भागने का पूरा इंतजाम शाइस्ता परवीन ने ही किया था। शूटरों को शाइस्ता परवीन ने पैसे दिए, जिससे वह जहां भी छिपे, वह उन्हें कोई दिक्कत न हो।

इसे भी पढ़ें: शाइस्ता परवीन को लेकर पुलिस को मिले अहम सुराग

Spread the news