Maharashtra Car Accident: महाराष्ट्र के वर्धा जिले में सोमवार की देर रात सड़क हादसे में 7 एम्बीबीएस छात्रों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि कार अनियंत्रित होकर पुल से खाई में जा गिरी, जिसमें सवार 7 मेडिकल छात्रों (MBBS Student) की मौत हो गई है। ये छात्र महाराष्ट्र के दवेली से वर्धा जिले को जा रहे थे। मरने वालों में भाजपा विधायक विजय रहांगदाले का बेटा आविष्कार रहांगदाले भी शामिल है। सभी की उम्र 20 से 35 के बीच बताई जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए मुआवजे का एलान किया है। घटना में घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वर्धा के एसपी प्रशांत होल्कर के मुताबिक सोमवार की रात करीब 11 बजे सेलपुरा के एक कार पुल से गिर गई। कार में सवार एमबीबीएस के छात्रा वर्धा जा रहे थे। हादसे की असल वजह क्या रही यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है, जांच जारी है। यह हादसा देर रात यवतमाल वर्धा मार्ग पर सेलसुरा नामक जगह पर हुआ है। इसमें कार सवार सभी की मौत हो गई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसे भी पढ़ें: Mumbai:18वीं मंजिल पर लगी आग, 8 लोगों की मौत

पुलिस के मुताबिक पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि कार चालक अपना नियंत्रण खो बैठा था, जिसके चलते गाड़ी 40 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में एमबीबीएस के 7 छात्रों की मौत हो गई है। मरने वालों मेेंं तिरोड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक विजय रहांगदाले का बेटा आविष्कार रहांगदाले भी शामिल है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे में मारे गये लोगों के प्रति शोक व्यक्त करते हुए मुआवजे का एलान किया है। दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए पीएमएनआरएफ की तरफ से 2-2 लाख रुपए देने की घोषणा की गई है, जबकि घायल लोगों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे। पीएमओ की तरफ से यह जानकारी दी गई है।

इसे भी पढ़ें: धोखे की शिकार हुई युवती, दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Spread the news