प्रयागराज: चुनाव के करीब आने और बीतने के बाद अपराधों में बढ़ोतरी अक्सर देखी जाती है। यूपी विधानसभा का चुनाव का शुरूर अपने चरम पर है। पुलिस पैदल मार्च आदि करके मतदाताओं को सुरक्षा का एहसास कराने में जुटी है। वहीं अपराधी भी विरोधियों को किनारे लगाने में जुटे हुए हैं। पुलिस की कड़ी चौकसी के बावजूद भी अपराध पर कोई अंकुश नहीं लग पा रहा है। प्रयागराज में अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं। आए दिन अपराधी किस्म के लोग अपराध पर अपराध करने का काम कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला प्रयागराज के कोराव के कोसफरा गांव में देखने को मिला जहां 2 दिन से लापता युवक का सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया।

ग्रामीणों ने पूरे मामले की जानकारी तत्काल पुलिस को दिया, जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए जांच पड़ताल करना शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार कोराव थाना क्षेत्र के कोसफरा गांव का निवासी अनिल धइकार पुत्र अमर बहादुर जिसकी उम्र 20 वर्ष थी उसकी सिर कटी लाश मिलने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया।

इसे भी पढ़ें: 7 वर्ष तक की सजा वाले अपराधों में अग्रिम जमानत पर रोक

परिजनों ने बताया कि अनिल 2 दिन से गायब था जिसकी तलाश परिजन लगातार कर रहे थे कि इसी बीच परिजनों को पता चला कि अनिल का सिर कटा शरीर गांव के तालाब के पास पुआल के नीचे देखी गई है, जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी के अनुसार हत्या की वजह आशनाई बताई जा रही है परिजनों ने गांव के ही एक व्यक्ति के ऊपर हत्या का आरोप लगाया है।

इसे भी पढ़ें: सड़क दुर्घटना में 7 छात्रों की मौत

Spread the news