गौरव तिवारी

प्रतापगढ़: जिला प्रशासन की तरफ से संचालित स्वीप कार्यक्रम के तहत राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर पर्यावरण सेना द्वारा संचालित ग्रीन वोटिंग अभियान के तहत आज जन संपर्क के माध्यम से लोगों को शत प्रतिशत मतदान हेतु जागरूक किया गया। पर्यावरण सेना प्रमुख अजय क्रांतिकारी के नेतृत्व में आज मान्धाता ब्लॉक के पूरे लाल गांव में मतदाताओं को आगामी 27 फरवरी को विधानसभा चुनाव के निर्वाचन में बढ़ चढ़कर कर मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया।

लोगों को जागरूक करते हुए पर्यावरण सेना प्रमुख अजय क्रांतिकारी ने कहा कि लोकतन्त्र की रक्षा के लिए जरूरी है कि सभी लोग सही प्रत्याशी को चुनने के लिए मतदान अवश्य करें। अपने वोट की कीमत जाने और उसका सही प्रयोग कर राष्ट्र के विकास में भागीदार बनें। उन्होंने सभी से मतदान के बाद एक पेड़ भी लगाने के साथ ही पर्यावरण को बचाने के लिए खुले में शौच से मुक्ति और पेड़ों की रक्षा के लिए भी अपील की। पर्यावरण सेना प्रमुख अजय क्रांतिकारी ने सभी को शत प्रतिशत मतदान की शपथ दिलाई।

इसे भी पढ़ें: समृद्ध भारत के लिए गांवों को हरित बनाना जरूरी

पर्यावरण सेना प्रमुख अजय क्रांतिकारी ने सभी को लोकतन्त्र के साथ ही पर्यावरण को बचाने के लिए ‘बटन दबाओ पेड़ लगाओ, लोकतन्त्र व सृष्टि बचाओ’ का नारा दिया। इस मौके पर ग्राम प्रधान पूरे लाल रमेश प्रताप सिंह, अरविंद कुमार, सुनील कुमार, अवधेश बहादुर, दिलीप कुमार और नमन कुमार तिवारी सहित कई लोग मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें: 1 से 8 फरवरी तक प्राप्त किए जाएंगे नामांकन

Spread the news