शाहजहांपुर: आपने अभी तक बॉलीवुड की फिल्मों में प्यार में पड़े प्रेमी और प्रेमिका को प्रताड़ित व मारपीट की कहानियां देखी होंगी। मगर शाहजहांपुर के गांव में प्यार करने पर लड़की के परिवार वालों ने प्रेमी का हाथ पैर बांधकर जूते चप्पलों से पीटा। प्रेमिका को चप्पल से पीटते हुए गांव में घुमाया। पुलिस ने लड़की के परिवार वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। प्रेमिका से मिलने के लिए प्रेमी अपनी जान की परवाह नहीं करता है। वह कुछ भी करने के लिए तैयार रहता है। ये किस्से कहानियों में तो सुना था, लेकिन प्यार की हकीकत की कहानी में प्रेमी ने अपनी जान की बाजी लगा दी। उसने प्रेमिका से मिलने का वादा पूरा किया। वह अपने प्यार से मिलने के लिए 100 किलोमीटर दूर प्रेमिका की ससुराल पहुंच गया। वहां प्रेमिका की ससुराल वालों ने रंगे हाथों दोनों को पकड़ लिया। फिर दोनों को लात घूंसे जूते चप्पल से पीटा। प्रेमी को बंधक बना लिया।

रस्सी में बांधकर उसकी आशिकी की सजा दी। वहीं चप्पलों से पीटते हुए प्रेमिका को पूरे गांव में घुमाया गया। इस मामले में एसपी ग्रामीण संजीव कुमार बाजपेई ने बताया कि पीलीभीत के थाना बिलसंडा के युवक का अपने ही गांव की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की की शादी शाहजहांपुर के थाना खुदागंज क्षेत्र के कुआं टांडा गांव में हो गई। 2 और 3 जुलाई की रात प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने देर रात उसकी ससुराल पहुंच गया। वहां परिवार वालों ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया। इस दौरान दोनों को जमकर पीटा गया। प्रेमी को रस्सी में बांधकर तालिबानी सजा दी गई।

इसे भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर युवती से 2 साल तक किया रेप

ससुराल वालों ने दोनों का मारपीट करते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना की जांच कराई जा रही है। जिस तरह से प्रेमी को रस्सी में बांधकर पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। उस से तो लगता है कि युवक को प्यार की तालिबानी अंदाज में सजा दी गई। फिल्हाल घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

इसे भी पढ़ें: नशेड़ी पति दोस्त के साथ मिलकर करता है रेप

Spread the news