गोरखपुर: महिलाओं को एक तरफ जहां सशक्त बनाने की कवायद चल रही है, वहीं दूसरी तरफ महिलाओं के उत्पीड़न के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। महिला अत्याचारों की घटनाएं सुनकर ऐसा लगता है कि हमारा समाज कहां जा रहा है। जिस पति की जिम्मेदारी होती है कि वह पत्नी आबरू को हर हाल में सुरक्षित रखे, वहीं पति पत्नी के साथ न सिर्फ जबरन शरीरिक संबंध बनाता है ​बल्कि अपने दोस्त से पत्नी का रेप भी करवाता है। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जनपद के खोराबार थाने के एक गांव से सामने आया है, जिसे जानकर हर कोई हैरान है। यहां एक महिला ने अपने ही पति पर रेप, मारपीट, दहेज प्रताड़ना और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला ने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराते हुए एक और गंभीर आरोप लगाया है। महिला को आरोप है कि उसका पति अपने दोस्त के साथ मिलकर उसका रेप करता है।

पुलिस से की गई शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि पिछले 6 महीनों से उसका पति अपने दोस्त के साथ शराब पीकर घर आता था। इसके बाद वह उसके साथ बिना सहमति के शारीरिक संबंध बनाता और फिर अपने दोस्त से भी रेप करने को कहता। इसका विरोध करने पर वह महिला की पिटाई करता है और जान से मारने के साथ घर से बाहर निकाल देने की धमकी भी देता है। पीड़िता के मुताबिक इसको लेकर गांव में पंचायत भी हुई, लेकिन उसका पति अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

इसे भी पढ़ें: पति के रहते देवर को बना लिया हमसफर

पीड़िता के मुताबिक उसका पति 6 जून को एक बार फिर से अपने दोस्त विक्की के साथ शराब के नशे में धुत होकर घर आया। घर पहुंचने पर दोनों ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसके अलावा उसने महिला का अश्लील वीडियो भी बनाया। पीड़िता की तरफ से इसका विरोा करने पर पति ने धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर दी जाएगी। पीड़िता की शिकायत पर खोराबार थाना पुलिस ने आरोपी पति समेत उसके दोस्त के खिलाफ धारा 323, 504, 506, 354, 376, 498 A और 67 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

इसे भी पढ़ें: पत्नी की अदला-बदली का खेल खेलता था पति

Spread the news