बुलंदशहर: सरकार के महिला सुरक्षा के दावों के बीच बुलंदशहर से छात्रा को अगवा कर गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 14 वर्षीय छात्रा ट्यूशन पढ़ने पड़ोस के ही गांव में जा रही थी। रास्ते में पहले से ही घात लगाए बैठे बाइक सवार तीन युवकों ने छात्रा को जबरन बाइक पर खींच लिया और उसे जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र स्थित जंगलों में ले गए। जहां तीनों युवकों ने नाबालिग छात्रा के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

पीड़िता के पिता ने पुलिस को सौंपी तहरीर में बताया है कि गांव के ही एक युवक ने उसकी पुत्री के अगवा होने की सूचना दी थी, जिसके बाद वह उसका भाई पीड़िता की तलाश में गए और एक आरोपी को मौके पर ही दबोच कर स्थानीय पुलिस को सौंप दिया। वहीं दो आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए। पीड़िता के पिता ने पुलिस को दिए तहरीर में नरेंद्र पुत्र होराम, प्रिंस पुत्र मदनपाल तथा एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने दो नामजद व एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 363, 376 डी व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने हिरासत में लिए गए युवक प्रिंस का चालान कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: युवती से कार में किया दुष्कर्म

पुलिस ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: लेडी डाक्टर से होटल में किया रेप

Spread the news