आगरा: महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों के पीछे एक वजह यह भी है कि वह अपने पुरुष मित्रों पर बहुत जल्द यकीन कर बैठती हैं। पहले प्यार होता है और फिर शादी के बहाने सेक्स आम बात होती जा रही है। ऐसे में अगर कोई शादी करने से इनकार कर देता है तो यह घटना दुष्कर्म में बदलते देर नहीं लगती। ऐसा ही घटना गाजियाबाद की एक युवती के साथ भी हुआ है। युवती को आगरा घुमाने लाए उसके मित्र ने आंबेडकर पार्क के पास उसके साथ कार में दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बुलंदशहर के रहने वाले युवक के खिलाफ एत्मादुद्दौला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता का आरोप है कि युवक ने पिस्टल तानकर उसके साथ दुष्कर्म किया और विरोध करने पर मारपीट भी की। उसने बताया कि वह उसे ताजमहल घुमाने के लिए आगरा लेकर लाया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

युवती ने बुलंदशहर के सिकोई गांव निवासी प्रशांत कुमार के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। युवती के मुताबिक आरोपी युवक गाजियाबाद में उसके घर के पास रहता है। दोनों के बीच काफी दिनों से दोस्ती थी और यह दोस्ती अब प्यार में बदल चुकी थी। युवक ने उससे शादी का वादा भी किया था। वह इससे पहले भी उसे ताजमहल घुमाने के लिए आगरा ला चुका है। युवती का आरोप है कि वह हर बार उससे शरीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था, लेकिन वह शादी तक रुकने की बात कह कर टाल देती थी। लेकिन इस बार 24 जनवरी को ताजमहल घूमकर लौटते वक्त उसके दोस्त ने टेढ़ी बगिया इलाके के आंबेडकर पार्क के पास कार को रोक दिया। वह एकदम हैवान हो गया था। उसने उसपर पिस्टल तान दी और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। मना करने पर उसे पीटा भी।

इसे भी पढ़ें: लेडी डाक्टर से होटल में किया रेप

युवती के शोर मचाने पर उसने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। इतना ही नहीं दुष्कर्म करने के बाद शादी करने की बात से इनकार करते हुए कहा कि जो चाहिए था, वह मिल गया अब शादी करने की जरूरत नहीं है। वह युवती को उसके घर के पास छोड़कर फरार हो गया। उधर युवती युवक की शिकायत लेकर जब उसके घर पहुंची तो उसे पता चला कि आरोपी पहले से ही शादीशुदा है। उसने प्रशांत के मात-पिता को जब अपना दुखड़ा सुनाया तो उन लोगों ने उसके साथ मारपीट की और वहां से भगा दिया। सीओ छत्ता दीक्षा सिंह के मुताबिक युवती की तरफ से दुष्कर्म के मामले में तहरीर दी गई। मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। आस पास के सीसीटीवी कैमरों से साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: युवती से चलती ट्रेन में किया दुष्कर्म

Spread the news