ट्यूशन गई छात्रा को अगवाकर किया गैंगरेप, दो गिरफ्तार

0
504
gangrape

मुजफ्फरनगर: प्रदेश में महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा के लिए तमाम कदम उठाए गए हैं, बावजूद इसके वह भी असुरक्षित महसूस कर रही हैं। महिलाओं के खिलाफ लगातार बढ़ रहे मामले यह बताने के लिए काफी हैं कि अपराधियों में कानून का कोई खौफ नहीं रह गया है। उत्तर प्रदेश के सहरानपुर में ट्यूशन गई छात्रा को अगवाकर उसके साथ गैंगरेप (Girl student gangraped) करने का मामला सामने आया है। शिकायत मिलने पर जनसठ पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता दसवीं की छात्रा है। गुरुवार को वह ट्यूशन पढ़ने गई थी। रास्ते में दो लोगों ने कथित तौर पर नाबालिग छात्रा को नशीला पदार्थ पिलाकर अगवा कर ले गए। सादपुर गांव के जंगल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Girl student gangraped) किया। लड़की के मुताबिक जंगल में दो लोग पहले से ही मौजूद थे। चारों ने छात्रा के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। उधर छात्रा के न लौटने पर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और उसकी तलाश शुरू कर दी। उसी दौरान परिजनों को छात्रा बेहोशी की हालत में मिली।

इसे भी पढ़ें: इंस्टाग्राम पर की दोस्ती, कार में किया गैंगरेप

पीड़िता के ठीक होने पर उसने परिजनों को आप बी​ती सुनाई। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। शनिवार को पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है। जनसठ थाना प्रभारी बबलू सिंह वर्मा ने बताया कि शिकायत के आधार पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसमें से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ जारी है।

इसे भी पढ़ें: 12वीं की छात्रा को अगवा कर गैंगरेप

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें