युवती से इंस्टाग्राम पर की दोस्ती, कार में किया गैंगरेप

0
205
rape

आगरा: बढ़ते अपराधों को लेकर हर बार सवाल सरकार और पुलिस से ही किया जाता है, जबकि सच यह है कि अधिकतर अपराधों के लिए कहीं न कहीं से हम लोग खुद भी जिम्मेदार होते हैं। सोशल मीडिया के आने के बाद से हम लोगों ऐसे लोगों से दोस्ती करने में कोई संकोच नहीं करते, जिन्हें हम पहले से नहीं जानते। शायद यही वजह है कि अपराध थमने के बजाया लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी तरह का मामला आगरा जनपद के सिकंदरा थाना क्षेत्र से सामने आ रहा है। जहां ​युवती से उसके सोशल मीडिया दोस्त ने अपने साथी के साथ मिलकर कार में गैंगरेप (Girl gang raped) किया है।

पुलिस के अनुसार पीड़िता फिरोजाबाद के टूंडला की रहने वाली है। करीब छह महीने पहले उसकी इंस्टाग्राम पर एत्मादपुर क्षेत्र के रहने वाले एक युवक से दोस्ती हुई थी। पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने शिकायत में बताया है कि उसके इंस्टाग्राम दोस्त ने 19 दिसंबर को उसे मिलने के बहाने बुलाया था। युवती उससे मिलने के लिए वाटरवर्क्स चौराहे पर मिलने पहुंची थी। यहां उसका दोस्त अपने एक साथ के साथ आ गया। दोनों उसे घुमाने के बहाने लेकर सिकंदरा की तरफ चल दिए। इस दौरान दोनों युवकों ने चलती कार में उसके साथ बारी बारी से सामूहिक दुष्कर्म (Girl gang raped) किया। यह घटना दोपहर करीब 2.30 बजे की है। पीड़िता ने खुद को बचाने का प्रयास किया, जिस पर दोनों ने उसे जान से मारने की धमकी देकर अपनी हवस का शिकार बनाया।

इसे भी पढ़ें: लड़कियों से कर रहे रेंट के बदले सेक्स की डिमांड

आरोपियों ने युवती के साथ दुष्कर्म (Girl gang raped) करने के बाद वाटरवर्क्स के पास छोड़कर फरार हो गए। युवती अपने घर आ गई और अगले दिन इसकी सूचना पुलिस को दी। सीओ हरिपर्वत एसपी लखन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर, आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस घटना के सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। युवती के बताए गए घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: छात्रा को अगवा कर गैंगरेप

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें