मेरठ: सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद उत्तर प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा खतरे में है। पुलिस की ढिलमुल रवैए के चलते मनचलों पर कानून का कोई खौफ नजर नहीं आ रहा है। मेरठ जनपद के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के एक कॉलोनी की छात्रा से यहां के दो युवकों ने गैंगरेप (gang-raped) किया है। आरोप है कि छात्रा को स्कूल से अगवाकर होटल में ले जाकर गैंगरेप (gang-raped) किया गया है। वहीं पुलिस की तरफ से अभी तक कोई कार्रवाई न किए जाने से पीड़ित परिवार काफी परेशान है और एसएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता के परिजनों का कहना है कि घटना के चार दिन बाद भी लड़की ने कुछ खया नहीं है। इससे वह काफी परेशान हैं, अगर उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेंगे। हालांकि इसके बाद पुलिस हरकत में आई और दोनों आरोपियों को दबोच लिया।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता 12वीं की छात्रा है। स्कूल जाते वक्त कॉलोनी के तालिब और मोहसीन दसके साथ छेड़छाड़ करते थे। इसकी जानकारी होने पर परिजन लड़की को स्कूल छोड़ने और लाने जाने लगे। आठ दिन पूर्व छात्रा को अकेले स्कूल जाना पड़ गया। इसी बीच तालिब और मोहसीन ने जबरन छात्रा को अगवा कर लिए और दिल्ली रोड के एक होटल में ले जाकर गैंगरेप (gang-raped) किया। विरोध करने पर इन लोगों ने छात्रा के साथ मारपीट भी की। गुमसुम स्कूल से लौटी छात्रा ने इसकी जानकारी चार दिन पहले परिजनों को दी।

इसे भी पढ़ें: ‘लाल टोपी’ पर इतना हंगाम क्यों!

इसके बाद परिजनों ने लिसाड़ी थाने को मामले की जानकारी दी, लेकिन कोई कार्रवाई न होने पर परिजन आज छात्रा को लेकर एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई। एसएसपी प्रभाकर चौधरी के निर्देश पर लिसाड़ी थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया और दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। पुलिस छात्रा का मेडिकल करा रही है। इस संदर्भ में बात करने पर सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है।

इसे भी पढ़ें: तमंचे के बल पर किया रेप, वीडियो कर दिया वायरल

Spread the news