नई दिल्ली: दिल्ली न सिर्फ देश की राजधानी है, बल्कि वह क्राइम की राजधानी भी बन गई है। देश की राजधानी दिल्ली से ऐसे-ऐसे सनसनीखेज घटनाएं सामने आती हैं, जिसे देखकर अपराधियों के हौसलों का अंदाजा लगाया जा सकता है। ताजा मामला बिहार के नवादा से सांसद चंदन सिंह के ड्राइवर का सामने आया है। चंदन सिंह के ड्राइवर ने एक शख्स को अपनी कार की बोनट पर लटकाकर करीब 3 किलोमीटर तक गाड़ी दौड़ाई। घटना दिल्ली के सनलाइट इलाके की बताई जा रही है। इसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि, घटना की जानकारी होते ही दिल्ली पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

घटना रविवार की रात करीब 11 बजे की है। कार दिल्ली के आश्रम चौक से निजामुद्दीन दरगाह की तरफ आ रही थी। इस दौरान लोगों ने कार की बोनट पर एक शख्स को लटका हुआ देखा। किसी ने इसका इसका वीडियो भी बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित व्यक्ति का नाम चेतन है और वह एक कैब ड्राइवर है।

चेतन के मुताबिक, वह एक यात्री को ड्रॉप कर अपनी गाड़ी से वापस लौट रहा था, तभी पीछे से एक कार ने दो-तीन बार टक्कर मार दी। उसे जब इसका अहसास हुआ तो वह गाड़ी से बाहर निकल आया। इसी दौरान आरोपी चालक ने अपनी कार को आगे बढ़ा दिया। गाड़ी की चपेट में आने से बचने के लिए वह कार की बोनट पर लटका गया। वह गाड़ी रोकने के लिए बार-बार गुहार लगाता रहा, लेकिन आरोपी चालक नहीं माना और कार दौड़ाता रहा।

वहीं रास्ते में कुछ पुलिसकर्मी खड़े दिखाई दिए। उन्होंने कार पर युवक को लटके हुए देखा। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने गाड़ी का पीछा किया और रोका। वहीं आरोपी ड्राइवर का कहना है कि उसने उसकी कार में कोई टक्कर नहीं मारी है। वह झूठा आरोप लगाकर उसे फंसाना चाह रहा है। दोनों की कारों को देख लिया जाए, कोई टूट-फूट नहीं हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें: बोले बृजभूषण शरण सिंह, अब लड़ाई खिलाड़ियों के हाथ से निकल गई

इस बारे में सांसद चंदन सिंह का कहना है कि उन्हें घटना के बारे में जानकारी मिली है। लेकिन उनकी अपने ड्राइवर से बातचीत नहीं हुई है। उन्होंने कहा, यह दो ड्राइवरों के आपसी मारपीट का मामला है। उन्होंने बताया कि गाड़ी उनके भाई कन्हैया सिंह के नाम पर है। सांसद ने बताया कि वह पटना से नवादा के रास्ते में है। वह इस समय दिल्ली में नहीं हैं। बता दें कि इससे पहले नये साल पर दिल्ली में कंझावाला कांड हुआ था, जिसमें एक स्कूटी सवार लड़की को कार सवार युवकों ने टक्कर मार दिया था। इस दौरान कार में फंसी लड़की को युवकों ने दिल्ली की सड़कों पर तब तक घसीटा जबतक उसकी मौत नहीं हो गई। करीब 13 किलोमीटर तक कार में फंसी लड़की को घसीटे जाने से उसके चिथड़े उड़ गए थे।

इसे भी पढ़ें: खड़गे को सीएम योगी की दो टूक, विधानसभा चुनाव में पुत्र को हराएंगे

Spread the news