Wrestler Protest: कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह (brij bhushan sharan singh) और उनके खिलाफ धरने पर बैठे खिलाड़ियों के बीच तकरार लगातार बढ़ता जा रहा है। एक तरफ जहां खिलाड़ी ब्रजभूषण शरण सिंह (brij bhushan sharan singh) की गिरफ्तारी से पहले कुछ मानने को तैयार नहीं हैं, वहीं बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (brij bhushan sharan singh) झुकने के मूड में नहीं है। खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर जहां राजनीतिक बू नजर आ रही है, क्योंकि इन खिलाड़ियों के समर्थन में लगभग पूरा विपक्ष उतर गया है। वहीं अब बृजभूषण शरण सिंह (brij bhushan sharan singh) भी खिलाड़ियों का कच्चा चिट्ठा उधेड़ना शुरू कर दिया है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर डब्ल्यू एफआई चीफ बृजभूषण शरण के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

मुकदमा दर्ज किए जाने के बाद सांसद बृजभूषण शरण सिंह तेवर में आ गए हैं, उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने SAI और रेलवे पर जहां सरकार विरोधी नारे लग रहे थे, उसमें शामिल होने पर सवाल उठाते हुए कहा कि धरने में रेलवे के खिलाड़ियों के शामिल होने की परमिशन किसने दी? उन्होंने सवाल किया कि धरने में शामिल होने वाले खिलाड़ियों के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई। इसी साथ ही सांसद बृजभूषण शरण ने मामले में राजनीति कर रहीं प्रियंका गांधी को गोंडा कैसरगंज कहीं से भी चुनाव लड़ कर देख लेने की चुनौती दी।

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी बड़ी नेता हैं, लेकिन उन्हें भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गुमराह किया। सांसद ने पहलवान बजरंग पुनिया पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह सारा बखेड़ा पुनिया ने खड़ा किया है। पुनिया ने उन्हें फंसाने के लिए चार महीने तक आरोप करने के लिए लड़की की तलाश कराई। इस मामले में बजरंग पुनिया का एक ऑडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पुनिया लड़की की डिमांड करते सुने जा रहे हैं। ब्रजभूषण शरण सिंह ने अपनी जान का खतरा बताते हुए कहा कि उनके खिलाफ इतनी बड़ी साजिश रचने के पीछे एक उद्योगपति का हाथ है।

इसे भी पढ़ें: दबंगों में होती है Brij Bhushan Sharan Singh की गिनती

उद्योगपति का बिना नाम लिए उन्होंने कहा कि कभी भी उनकी हत्या कराई जा सकती है। दिल्ली पुलिस की तरफ से एफआईआर दर्ज करने के सवाल पर सांसद ने बताया कि उन्हें दिल्ली पुलिस और सुप्रीम कोर्ट में पूरा विश्वास है। उन्होंने कहा कि अभी तक उनसे दिल्ली पुलिस ने संपर्क नहीं किया है। मामले की जांच के लिए दिल्ली पुलिस उन्हें जहां बुलाएगी, वह जाएंगे। उन्होंने कहा, यदि पार्टी चाहेगी तो वह इस्तीफा देने को भी तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि यह उनकी व्यक्तिगत लड़ाई है। इससे पार्टी का कोई लेना देना नहीं है। धरनारत खिलाड़ियों को मिल रहे विपक्षी नेताओं के समर्थन के सवाल पर उन्होंने कि मामला अब उनके हाथ से निकलकर राजनीतिक हो चुका है। पहलवानों की ओर से दोबारा धरना शुरू करने पर उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले में कुछ नहीं कहना। उन्होंने कहा कि वह कोर्ट के आदेश का स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि जब हमने कभी किसी के साथ कोई गलत नहीं किया, तो उन्हें डर कैसा। हमें इंसाफ मिलेगा। ब्रजभूषण शरण सिंह ने कहा कि आरोप लगाने वाली जितनी लड़कियां हैं, वो सभी एक ही अखाड़े की है। वहीं अखिलेश यादव को लेकर किए गए सवाल पर कहा कि अखिलेश यादव को सच्चाई पता है, वह हमें बचपन से जानते हैं।

इसे भी पढ़ें: जानें महिला खिलाड़ियों के क्या हैं आरोप

Spread the news