नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर युवती के साथ किया रेप, मुकदमा दर्ज

0
840
gangrape

जींद: महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों को लेकर लगातार लोगों को सतर्क किया जा रहा है। बावजूद इसके लोग अपरचितों के झांसे में आ जाते हैं। ऐसा ही एक मामला हरियाणा के जींद से सामने आया है। जहां दिल्ली में रहने वाले युवक ने युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर कथित तौर पर उसका अपहरण कर होटल ले गया और वहां उसके साथ रेप कि घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जींद के जुलाना थाने में दी गई पीड़िता की तहरीर के मुताबिक दिल्ली के नजफगढ़ का रहने वाला विकास जुलाना उसके घर आया हुआ था। उस समय वह घर में अकेली थी, उसने उससे चाय-पानी के लिए पूछा, लेकिन उसने पड़ोस में जॉनी नाम के एक शख्स के यहां जाने की बात कह कर चला गया। युवती के मुताबिक रात में वह गली में थी तभी वह लौटा और उसने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दिया। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद वह बेहोश हो गई और जब होश आया तो वह खुद को एक गाड़ी के अंदर पाया। रास्ते में गाड़ी में एक युवक और सवार हुआ, जिसका चेहरा ढका हुआ था।

इसे भी पढ़ें: महिला से दोस्तों संग मिलकर किया गैंगरेप

पीड़िता के मुताबिक जुलाना ने उसे एक होटल में ले गया और उसके साथ रेप किया। इस घटना का किसी से जिक्र न करने की धमकी देते हुए उसने पीड़िता को धर्मखेड़ी गांव के छोड़ दिया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने विकास जुलाना, जॉनी और उसकी मां रोशनी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। खबर लिखे जाने तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी। वहीं इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

इसे भी पढ़ें: दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला की जमानत खारिज

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here