दिल्ली की सड़क पर भाजपा नेता ने चलाई नाव, केजरीवाल पर किए यह कमेंट

0
397
Tajinder Pal Singh Bagga

नई दिल्ली: नेता सियासत करने से कोई मौका नहीं छोड़ते। दिल्ली की यह तस्वीर इसी की गवाह है। दिल्ली में लगातार जारी बारिश की वजह से यहां की सड़कों ने तालाब का शक्ल ले लिया है। वहीं भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा नाव से सड़क पर सैर करने निकल पड़े। इस दौरान उन्होंने अपना एक वीडियो भी बनवाया, जिसमें उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर मजेदार कमेंट भी किया। बता दें कि तजिंदर पाल सिंह बग्गा अपने ट्वीट को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं।

भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने अपने कार्यों को लेकर बोर्ड लगाने वाले केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को इसका भी प्रचार करना चाहिए कि दिल्ली में रिवर राफ्टिंग फ्री में की जा सकती है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि ‘केजरीवाल जी, मौज कर दी।’ बता दें कि तजिंदर पाल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है। जिसको देखकर लोग मजे ले रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: विजय रुपाणी के इस्तीफे से विपक्ष की तैयारी पर फेरा पानी

ज्ञात हो कि भारी बारिश की वजह से दिल्ली की रफ्तार थम सी गई है। जगह जगह जल जमाव के चलते यातायात काफी प्रभावित हुआ है। कल रात से जारी बारिश की वजह से सड़कें तो तालाब बनी हुई हैं, वहीं कई कालोनियों में पानी लोगों के घरों में घुस गया है। खबर है कि इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भी जलभराव होने से लोगों को काफी दिक्कतें हो रही हैं। वहीं भाजपा नेता तजिंदर पाल बग्गा एक छोटी नाव लेकर सड़क पर उतरे और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर प्यारा सा कटाक्ष किया।

गौरतलब है कि दिल्ली में भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच सियासत जबरदस्त देखने को मिलती है। दोनों दल एक दूसरे को घेरने का मौका तलाशते रहे हैं। वहीं यूपी में वर्ष 2022 में विधानसभा के चुनाव होने हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी यहां काफी सक्रियता के साथ भाजपा सरकार की खंमियां गिनाने में जुटी हुई है।

इसे भी पढ़ें: छात्र संघ बहाली की मांग, एपीएन प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें