खड़ी ट्रक में घुसी कार, मां बेटे की मौके पर मौत, पीजीआई से इलाज कराकर लौट रहा था परिवार

0
630
basti road accident

कप्तानगंज/बस्ती: थाना क्षेत्र के हाईवे पर गडहा गौतम के आगे कटरी दुधौरा के पास एक खड़ी ट्रक में अनियंत्रित कार पीछे से घुस गई।जिसमें सवार चार लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई। घटना शनिवार देर रात करीब 12 बजे की बताई जा रही है। बता दें कि लखनऊ पीजीआई से इलाज करा कर लौट रहे ग्राम कल्याणपुर छापर थाना कुबेरनाथ जिला कुशीनगर के निवासी राणा प्रताप चौहान अपनी वैगनआर से कुशीनगर के लिए अपने घर वापस जा रहे थे अभी गडहा गौतम से आगे कटरी दुधौरा के पास ही पहुंचे थे कि सड़क के किनारे खड़ी ट्रक में कार अनियंत्रित होकर घुस गई।

टक्कर इतनी तेज थी कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार 4 लोगों में आगे बैठी पत्नी शोभावती 49 एवं एक छोटा बेटे नितिन 18 की मौके पर ही मौत हो गई। पिता राणा प्रताप चौहान एवं बड़े बेटे को हल्की-फुल्की चोटें आई। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसे भी पढ़ें: कोल्ड ड्रिंक पिलाकर युवती के साथ किया रेप

थानाध्यक्ष कप्तानगंज ने बताया कि देर रात एक कार खड़ी ट्रक में अनियंत्रित होकर घुस गई। जिसमें सवार 4 लोगों में से दो की मौके पर मौत हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: छात्र संघ बहाली की मांग, एपीएन प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें