Chandigarh University MMS Leak: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस लीक (Chandigarh University MMS Leak) मामले में रविवार देर रात एक और व्यक्ति को शिमला से गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है गिरफ्तार युवक एमएमएस लीक (Chandigarh University MMS Leak) करने वाली छात्रा से जुड़ा है। शिमला पुलिस के अनुसार 31 वर्षीय व्यक्ति को ढली पुलिस थानाक्षेत्र से हिरासत में लेकर पंजाब पुलिस को हैंडओवर कर दिया गया। वहीं इससे पहले शिमला से ही वीडियो बनाने और उसे लीक करने की आरोपी छात्रा के ब्वॉयफ्रेंड सन्नी मेहता को गिरफ्तार किया गया था। जबकि लड़की को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। उधर यूनिवर्सिटी में रविवार देर रात तक छात्रों का प्रदर्शन जारी रहा।

इस दौरान यूनिवर्सिटी प्रशासन की तरफ से आक्रोशित छात्रों को समझाने की कोशिश की गई, लेकिन लेकिन छात्र मानने को तैयार नहीं हुए। यूनिवर्सिटी में बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शनकारी छात्रों के मुताबिक (Chandigarh University MMS Leak) इस मामले में अभी भी कई सवाल अनुतरित हैं। बता दें के आरोपी छात्रा के ब्वॉयफ्रेंड सन्नी मेहता को शिमला पुलिस ने हिरासत में लिया था। जिसे औपचारिक प्रक्रिया पूरी करने के बाद पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया गया था।

इसे भी पढ़ें: अधिकारियों की लक्ष्मण रेखा खींची जानी चाहिए

शिमला पुलिस का कहना है कि महिलाओं के खिलाफ केस में जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई जा रही है। वहीं चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में धरने पर डटे छात्र-छात्राएं यूनिवर्सिटी प्रशासन से स्टेटमेंट की मांग कर रहे थे। इसके साथ प्रशासन से भी छात्रों के कई सवाल हैं।

इन सवालों ने बढ़ाई मुश्किल

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में धरना दे रहे छात्रों को कहना है कि यूनिवर्सिटी प्रशासन की तरफ से कहा जा रहा है सबकुछ ठीक है। अगर यह दावा सही है तो फिर यूनिवर्सिटी को दो दिन के लिए बंद क्यों किया गया? इसके अतिरिक्त वार्डन के वायरल वीडियो को लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं। इस वीडियो में वार्डन आरोपी छात्रा से पूछ रही है कि उसने किसके कहने पर ऐसा किया? इतना ही नहीं प्रदर्शन कर रहे छात्रों का ग्रुप आरोपी छात्रा के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर की कॉपी भी मांग कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती के उत्तराधिकार का मामला पहुंचा कोर्ट

Spread the news