Deoria News: पूर्वांचल में रुक-रुककर हो रही बारिश के चलते पुराने मकान धोखा देने लगे हैं। उत्तर प्रदेश के देवरिया से बड़ा हादसा (painful accident in Deoria) होने की खबर आई है। यहां रात में अचानक दो मंजिला मकान के गिरने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि रुक-रुककर हो रही बारिश के चलते यह हादसा हुआ है (painful accident in Deoria)। घर गिरने से उसमें रह रहे एक व्यक्ति, उसकी पत्नी और उसकी बेटी सहित परिवार के 3 सदस्यों की मौत हो गई।

Deoria News

सीएम योगी ने जताया दुख

देवरिया में मकान गिरने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत पर सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने दुख जताया है। मुख्यमंत्री के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके कहा गया कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने जनपद देवरिया में दीवार गिरने से हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए डीएम और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को घटनास्थल पर तत्काल पहुंचने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने हादसे में दिवंगतों के परिजनों को अनुमन्य राहत राशि 4 लाख रुपए तत्काल देने के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। इसी के साथ ही मुख्यमंत्री ने घायलों के उपचार की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।

इसे भी पढ़ें: शिमला से छात्रा का ब्वॉयफ्रेंड गिरफ्तार, जानें अधूरा सच

काफी पुराना था मकान

इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए देवरिया के एसडीएम सदर सौरभ सिंह ने बताया कि, गत देर रात करीब 3 बजे अंसारी रोड पर एक पुराना मकान गिर गया। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। जिला प्रशासन, पुलिस विभाग और दमकल विभाग ने मकान के मलबे से शव बरामद कर लिए हैं।

इसे भी पढ़ें: 17 आईएएस अफसरों के तबादले, छह जिलों के सीडीओ बदले

Spread the news