– 97.2 प्रतिशत अंकों के साथ किया विद्यालय टाॅप

बस्ती: सीबीएसई के 12वीं कक्षा के बोर्ड परिणाम आज घोषित हुआ, जिसमें सरस्वती विद्या मन्दिर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रामबाग बस्ती के रामेन्द्र पाण्डेय ने 97.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय टाॅप किया है। उक्त जानकारी देते हुए विद्यालय के प्रधानाचार्य अरविन्द सिंह ने बताया कि इस वर्ष 12वीं की सीबीएसई परीक्षा में 499 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया, परिणाम शत प्रतिशत रहा। विद्यालय के 29 छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित करके विद्यालय को गौरवान्वित किया है। 188 छात्रों ने 75 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किया है।

छात्रों की इस सफलता पर विद्यालय के अध्यक्ष गोपाल गाडिया, उपाध्यक्ष अभय पाल, प्रबन्धक डाॅ. सुरेन्द्र प्रताप सिंह, कोषाध्यक्ष ओम प्रकाश गुप्त, समिति के अन्य सदस्य एवं विद्यालय के प्रधानाचार्य अरविन्द सिंह, आचार्यों ने छात्रों बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

इसे भी पढ़ें: 23 से 26 जुलाई तक लखनऊ से अयोध्या हाईवे रहेगा बंद

10वीं बोर्ड परीक्षा में प्रखर पाण्डेय ने 98.40 प्रतिशत अंकों के साथ किया टाॅप

Saraswati Vidya Mandir Rambagh

सीबीएसई के 10वीं कक्षा के बोर्ड परिणाम में सरस्वती विद्या मन्दिर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रामबाग बस्ती के भैया प्रखर पाण्डेय ने 98.40 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय टाॅप किया है। उक्त जानकारी देते हुए विद्यालय के प्रधानाचार्य अरविन्द सिंह ने बताया कि इस वर्ष 10वीं की सीबीएसई परीक्षा में 468 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया, परिणाम शत प्रतिशत रहा। विद्यालय के 47 छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक, 200 छात्रों ने 75 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किया है।

इसे भी पढ़ें: बेरोजगारों को नौकरी या बिजनेस में मदद करेगी योगी सरकार

Spread the news