बरेली: पति पत्नी में कहासुनी के बाद पत्नी अपने मायके चली गई। पत्नी एक सप्ताह से अपने मायके में थी। इसी बीच में रविवार को उसका साला संजीव कश्यप अपने दोस्त के साथ आया और सचिन सचिन के घर में घुसकर उसके साले दोस्त ने जमकर जीजा की पिटाई की। इस बात को लेकर जीजा सदमे में था। कल शाम को जहर खाकर उसने जान दे दी।

थाना सुभाष नगर क्षेत्र के मोहल्ला मढ़ीनाथ गल्ला मंडी निवासी मृतक की माँ कलावती ने बताया उसका बेटा 32 वर्षीय सचिन पुत्र नत्थू लाल कश्यप एक पत्नी विक्की के साथ कहासुनी हो गई थी। इस बात को लेकर पत्नी विक्की अपने मायके थाना कला क्षेत्र के मोहल्ला रेती चली गई थी। सचिन ने कई बार बुलाने का प्रयास किया, लेकिन पत्नी विक्की नहीं आई। रविवार को विक्की का भाई संजीव ने अपने दोस्त के साथ घर आकर सचिन के साथ मारपीट की। पिटाई होने से सचिन सदमे में रहने लगा।

इसे भी पढ़ें: हादसे में बाल बाल बचे शिवपाल

मंगलवार को सचिन ने जहर खा लिया। परिवार वालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान सुबह उसकी मौत हो गई। परिवार वालों का कहना है सचिन की पिटाई उसके साले और दोस्त ने की थी। इसलिए वह डिप्रेशन में रहने लगा। सदमे में आकर उसने जहर खा लिया। वह सहालग का काम करता था।

इसे भी पढ़ें: दरगाह आला हजरत ने जारी किया फतवा

Spread the news