इटावा: सपा नेता शिवपाल यादव का काफिला सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया है। इस हादसे में शिवपाल यादव बाल बाल बच गए हैं, वहीं उनकी सुरक्षा काफिले में शामिल चार सुरक्षाकर्मी घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक सुरक्षाकर्मियों की हालत खतरे से बाहर है। बता दें कि शिवपाल यादव एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कठफोरी जा रहे थे। उनका काफिला मीठापुर के पास पहुंचा था, तभी रोडवेज बस ने साथ चल रही कार को जोरदार टक्कर मार दिया।

इस हादसे में शिवपाल यादव की सुरक्षा में चल रहे एक सब इंस्पेक्टर, दो कांस्टेबल, और कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं काफिले में चल रही दूसरी गाड़ी से घायलों को तत्काल सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। शिवपाल यादव बेटे आदित्य यादव के साथ अस्पताल पहुंचकर घायल सुरक्षाकर्मियों का हालचाल जाना। जानकारी के मुताबिक जिस बस ने काफिले की गाड़ी को टक्कर मारी है वह आरैया डिपो की है। बताया जा रहा है कि बस की स्पीड काफी तेज थी, जिसके चलते वह अनियंत्रित होकर काफिले की कार से टकरा गई।

इसे भी पढ़ें: दरगाह आला हजरत ने जारी किया फतवा

वहीं इस हादसे के बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया। अफवाह उड़ी की शिवपाल यादव की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। इसके बाद सियासी हलचल काफी बढ़ गई, हालांकि थोड़ी देर बाद स्पष्ट हो गया कि काफिले की कार का एक्सीडेंट हुआ है, जिसमें सुरक्षाकर्मी घायल हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: सलमान चिश्ती गिरफ्तार

Spread the news