Blast in Jammu: जम्मू-कश्मीर में शांति बहाली के तमाम प्रयासों के बावजूद स्थिति बदलने का नाम नहीं ले रही है। (Blast in Jammu) आतंकी अपना खौफ कायम रखने के लिए जहां निर्दोष लोगों की हत्या कर रहे हैं, वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के दौरे से पहले जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में दो धमाका करके आतंकियों ने दहशत का माहौल बना दिया है। बीते 8 घंटे में जिले में दो बम धमाके (Blast in Jammu) से हर तरफ अफरा-तफरी का माहौल बन गया है। गत देर रात जम्मू के उधमपुर जिले में एक बस में हुए धमाके (Blast in Jammu) से पूरे जिले में दहशत की स्थिति है। हालांकि इन धमाकों से कोई खास नुकसान नहीं हुआ है, दो लोग घायल बताए जा रहे हैं।

वहीं बस के करीब विस्फोट होने से आसपास खड़े अन्य वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है। हालांकि यह धमाका अतंकियों ने किया है, इसकी पुष्टि होना बाकी, वहीं पुलिस धमाके के आतंकी एंगल से इनकार नहीं किया है। गुरुवार सुबह करीब 6 बजे इसी इलाके में दूसरा धमाका हुआ। यह धमाका भी पहले की तरह ही बस में ठीक उसी तरीके से हुआ जैसा बुधवार रात उधमपुर के एक पेट्रोल पंप में खड़ी बस में हुआ था। फिलहाल इन धमाकों से कोई बड़े नुकसान की खबर नहीं है। धमाके के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं।

इसे भी पढ़ें: Ekta Kapoor और उनकी मां के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वॉरन्ट

गौरतलब है कि उधमपुर में यह विस्फोट ऐसे समय पर हुआ है, जब केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) 4 अक्टूबर को जम्मू कश्मीर के दौरे पर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक उनका यह दौरा 30 सितंबर को तय किया गया था, जिसे बाद में टाल कर तारीख बढ़ा दी गई। विस्फोट की घटना के बारे में जम्मू के एडीजी ने जारी बयान में बताया कि उधमपुर के डोमेल चौक पर पेट्रोल पंप के नजदीक गत रात करीब 10.30 बजे विस्फोट हुआ। इस विस्फोट में दो लोगों को मामूली रूप से चोट आई है। इसी तरह आज सुबह करीब छह बजे पुराने बस स्टैंड पर खड़ी बस में भी विस्फोट हुआ। जिसमें किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

इसे भी पढ़ें: CDS Anil Chauhan: अनिल चौहान बने भारत के नए सीडीएस

Spread the news