Ekta Kapoor और उनकी मां के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वॉरन्ट, लगे ये गंभीर आरोप

0
98
Ekta Kapoor

Ekta Kapoor: विवादित व बोल्ड सीरिज बनाने को लेकर विवादों में रहने वाली प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) मुश्किलों में पड़ती नजर आ रही है। एकता कपूर (Ekta Kapoor) और उनकी मां शोभा कपूर (Shobha Kapoor) के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी हुआ है। बिहार के बेगुसराय के एक कोर्ट ने मां-बेटी के खिलाफ अरेस्ट वारंट (Arrest Warrant) जारी किया है। यह वॉरन्ट एकता कपूर (Ekta Kapoor) की एक तिरपल एक्स नाम की वेब सीरीज को लेकर जारी हुआ है। कुछ लोगों ने इस शो को विवादित बताते हुए कोर्ट में शिकायत की है।

गौरतलब है कि तिरपल एक्स नाम की एक वेब सीरीज को एकता कपूर के ओटीटी प्लेटफॉर्म, ALT Balaji पर स्ट्रीम की जा सकती है। आरोप है कि इस वेब सीरीज को भारतीय सेना को बदनाम करने की नियत से बनाई गई है। इसके कुछ सीन पर शुरू से ही विवाद चल रहा था। वेब सीरीज में कुछ सीन ऐसे हैं, जो भारतीय सेना की भावना को आहत करने वाले हैं।

बता दें कि एकता कपूर (Ekta Kapoor) और उनकी मां शोभा कपूर (Shobha Kapoor) के खिलाफ बेगुसराई के एक कोर्ट ने अरेस्ट वॉरन्ट जारी किया है। कोर्ट ने दोनों के ऊपर जो चार्जेज लगाए हैं, वो भारतीय सैनिकों को इन्सल्ट करने और उनके परिवार की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले हैं। जज विकास कुमार इस वॉरन्ट को जारी किया है।

इसे भी पढ़ें: भाजपा सांसद रवि किशन से करोड़ों की ठगी, व्यापारी के खिलाफ मामला दर्ज

जानकारी के मुताबिक एकता कपूर के इस वेब सीरीज के खिलाफ शंभू कुमार ने शिकायत दर्ज की थी। शंभु कुमार एक एक्स-सर्विसमैन हैं। वर्ष 2020 में दर्ज कराई गई इस शिकायत में शंभू कुमार का आरोप है कि तिरपल एक्स नामक इस वेब सीरीज में कई ऐसे आपत्तिजनक सीन्स हैं, जो एक सैनिक की पत्नी से जुड़े हैं। कोर्ट ने इसे गंभीरता से लेते हुए एकता और उनकी मां को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है। बताते चलें कि एकता कपूर ने कोर्ट को जानकारी दी है कि जिन सीन्स को लेकर आपत्ति थी, उनमें से काफी कुछ सीन को सीरीज से हटाया दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: Urfi Javed ने नकल के मामले में हीरोइनों को छोड़ा पीछे

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें