Bareilly News: बरेली जनपद में डिब्रूगढ़ से दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में टीटीई ने एक फौजी को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। बताया जा रहा है कि ट्रेन से गिरने के कारण फौजी के दोनों पैर कट गए। जानकारी के मुताबिक टीटीई और फौजी के बीच टिकट को लेकर विवाद हो गया, जिस पर टीटीई ने फौजी को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया।

पुलिस के मुताबिक, मामले जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुक़दमा दर्ज किया जाएगा। टीटीई घटना के बाद से फरार है। उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह ट्रेन संख्या 20503 डिब्रूगढ़ नई दिल्ली एक्सप्रेस सुबह करीब 9:15 बजे बरेली जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर पहुंची थी। 9:20 बजे ट्रेन चलने लगी तो भागकर ट्रेन पकड़ रहे बलिया निवासी 30 वर्षीय फौजी सोनू सिंह को बी-9 कोच से ट्रेन के टीटीई ने धक्का दे दिया। जिससे फौजी प्लेटफॉर्म के नीचे जा गिरा। यात्रियों ने ट्रेन की चेन पुलिंग कर दी।

इसे भी पढ़ें: महिला वकील से शादी रचाने के चक्कर में फंसा फर्जी दरोगा

आरोपी टीटीई मौके से फरार हो गया। जबकि उसके साथ वाले टीटीई को पकड़कर लोगों ने बुरी तरह से पिटाई भी कर दी। ट्रेन करीब एक घंटा स्टेशन पर पर खड़ी रही। फौजी को मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल फौजी की तैनाती जयपुर में है। जानकारी मिलने के बाद जंक्शन पर मौजूद सेना के एमसीओ अधिकारी, आरपीएफ, जीआरपी के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बमुश्किल ट्रेन जंक्शन से 10:20 बजे रवाना के गई। आरोपी टीटीई हेडक्वार्टर गुवाहाटी में तैनात बताया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: Shraddha Murder Case: पुलिस के हाथ नहीं हत्या के कोई सबूत

Spread the news