Rojgar Samachar: सहायक निदेशक (सेवायोजन) त्रिभुवन सिंह ने बताया कि निदेशालय प्रशिक्षण एवं सेवायोजन निदेशालय उत्तर प्रदेश लखनऊ के निर्देशानुसार क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में एक दिवसीय रोजगार मेले (Rojgar Samachar) का आयोजन 18 नवम्बर को सुबह 10 बजे से किया जाएगा। उन्होंने कहा कि रोजगार मेले (Rojgar Samachar) में निजी क्षेत्र की आईएसजीएस इंडिया प्रालि द्वारा किसान सहकारी चीनी मिल सेमीखेड़ा एवं मंडल की अन्य चीनी मिलों के लिए टेक्निकल पदों पर साक्षात्कार के उपरांत चयन किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि रोजगार मेले (Rojgar Samachar) को सफल बनाने में अधिक से अधिक प्रशिक्षित बेरोजगारों तथा कंपनियों को रोजगार मेले (Rojgar Samachar) में जनपद के बेरोजगार युवक सेवायोजन पोर्टल sewayojan.up.nic.in एवं एनसीएस पोर्टल www.ncs.gov.in पर पंजीकृत कर रोजगार मेल (Rojgar Samachar) आईडी 6753 पर आवेदन कर रोजगार मेले में प्रतिभाग कर सकते हैं। जिन अभ्यर्थियों द्वारा ऑनलाइन पंजीकरण नहीं कराया गया है उसके लिए मले में हेल्पडेस्क की व्यवस्था की गई है। वे वहां से ऑफलाइन फॉर्म प्राप्त कर रोजगार मेले में प्रतिभाग कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: टीटीई ने ट्रेन से फौजी को दिया धक्का

उन्होंने जनपद के समस्त बेरोजगार अभ्यर्थियों से अपील की है कि वे रोजगार मेले (Rojgar Samachar) को सफल बनाने तथा अवसर का लाभ उठाने के उद्देश्य से 18 नवम्बर को क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय बरेली में आयोजित होने वाले रोजगार मेले (Rojgar Samachar) में प्रतिभाग करें। साथ ही इच्छुक अभ्यर्थी अधिक जानकारी के लिए कार्यालय के दूरभाष संख्या 0581-3510061 पर किसी भी कार्य दिवस में संपर्क कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: महिला वकील से शादी रचाने के चक्कर में फंसा फर्जी दरोगा

Spread the news