Bareilly News: सोशल मीडिया वाले प्यार का शारीरिक संबंध बनाने तक टिकता है। अधिकतर मामलों में देखने को मिला है कि सोशल मीडिया के जरिए प्यार परवान चढ़ता है और शारीरिक संबंध व उस वीडियो बना कर ब्लैकमेल का खेल शुरू हो जाता है। इसी तरह का मामला बरेली से सामने आया है। यहां एक महिला को शादी से पहले प्यार करना और प्रेमी से शारीरिक संबंध बनाना भारी पड़ गया है। महिला के प्रेमी ने उसके साथ अंतरंग की तस्वीरों को उसके ससुराल वालों के पास भेज दिया है, जिससे उसका रिश्ता टूटता नजर आ रहा है। पीड़िता ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

पीड़िता का आरोप है कि उसका प्रेमी अंतरंग तस्वीरों को दिखाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म कर चुका है। पीड़िता ने एसपी को शिकायती पत्र देकर कहा कि अगर आरोपी पर कार्रवाई नहीं हुई, तो वह सीएम आवास के सामने आत्मदाह करेगी। बरेली के थाना आंवला क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर बताया कि उसके द्वारा थाना सुभाष नगर में लिखाए गए मुकदमे में पुलिस ने आरोपी से साठगांठ कर एफआर लगा दिया है। पीड़िता के मुताबिक सोशल मीडिया के जरिए वह सुभाष नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले अमन शर्मा से मिली थी।

अमन शर्मा ने शादी का झांसा देकर उसके कुछ अंतरंग संबंध बनाए और उसकी फोटो भी बना लिया। महिला का आरोप है कि अमन ने अंतरंग फोटो को दिखा कर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। जब उसने अमन शर्मा से शादी के लिए दबाव बनाया, तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद महिला के परिवार वालों ने उसकी शादी दूसरी जगह कर दी। शादी के बाद भी अमन शर्मा उससे फोन पर संपर्क बनाए रखा। वह उसे दोबारा से अपने पास बुलाने लगा। जब उसने आने से इनकार किया तो उसकी अंतरंग तस्वीरों को उसने उसके ससुराल में भी भेज दिया। प्रेमी की इस हरकत से परेशान होकर उसने थाना सुभाष नगर में अमन शर्मा के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया।

इसे भी पढ़ें: घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर कई बार बनाए संबंध

पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने आरोपी अमन शर्मा से साठगांठ कर मुकदमे में एफआर लगा दी है। महिला ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए आरोपी से मिलकर एफआर लगाए जाने की बात कही है। इसके अलावा पीड़िता आरोपी अमन शर्मा और उसके पिता रामगोपाल शर्मा से अपनी जान को खतरा बताया है। पीड़िता ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

इसे भी पढ़ें: छात्रा को होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म

Spread the news