Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के एक मोहल्ले की किशोरी के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोप है आरोपियों ने वीडियो बनाकर किशोरी को ब्लैकमेल कर कई बार दुष्कर्म किया। आरोपी बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपयों की मांग की। रुपए न देने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़िता की मां ने दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली नगर के मोहल्ला नारायण नगर निवासी अभिषेक मिश्रा और एक अन्य के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता की मां का आरोप है कि आरोपियों ने घर में घुसकर उनकी 17 वर्षीय बेटी से जबरन दुष्कर्म किया और इसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ये लोग लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगे। बाद में आरोपियों ने किशोरी से रुपए की मांग की। बार-बार बुलाने पर युवती जब आरोपियों के पास नहीं गई और न ही रुपए दिए तो उन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

इसे भी पढ़ें: स्कूल निकली छात्रा को होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म

आरोप है कि पीड़ित परिवार ने जब इसक विरोध किया तो दोनों आरोपियों ने घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की। कोतवाली नगर प्रभारी सुधीर सिंह राघव के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। युवती एक जगह टाइपिंग का कार्य करती थी, वहीं उसकी मुलाकात आरोपी युवक से हुई थी। इसके बाद दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़िता की मां के तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच जारी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: फेसबुक पर की दोस्ती, घर बुलाकर किया दुष्कर्म

Spread the news