Bareilly News: बरेली जनपद की एक युवती दबंगों की दबंगई की शिकार हो गई है। (Girl molested) छेड़छाड़ का विरोध करने की कीमत युवती को जान देकर चुकानी पड़ी। दबंगों ने थाना भमोरा क्षेत्र के गांव में छेड़छाड़ (Girl molested) का विरोध करने पर युवती को घर में अकेला देखकर उसे फांसी के फंदे पर लटका कर मौत (Girl murdered) के घाट उतार दिया।

मृतका के भाई सेवाराम का आरोप है कि उसकी बहन संगीता दिवाकर (Girl molested) को घर में अकेला देखकर कमल सिंह, धर्मेन्द्र, राजेश, राकेश और वीरेश ने छज्जा के कुंडा में फांसी लगाकर लटका कर मार (Girl murdered) दिया। थाना भमोरा क्षेत्र के ग्राम घिलोरा की रहने वाली लड़की घर में रहकर सिलाई का काम करती थी। बुधवार शाम को आरोपियों ने नशे की हालत में घर में घुसकर उसके साथ छेड़खानी (Girl molested) शुरू कर दी थी। इसका विरोध करने पर यह पांचों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की (Girl murdered)।

इसे भी पढ़ें: कोर्ट परीक्षण में केजरी गिरोह की निकलेगी सारी हेकड़ी

इसके अगले दिन दोपहर में लड़की अपने घर में अकेली थी। यह पांचों आरोपी धर्मेंद्र, राजेश, राकेश, कमल सिंह और वीरेश घर में घुस आए और उसकी हत्या कर लाश छज्जा के कुंडा में लटका दिया। आरोपी घर से भाग रहे थे, तभी लड़की संगीता दिवाकर की मां आ गई।

वह जब घर में घुस कर देखा तो उसकी बेटी का शव लटका हुआ था। उसने शोर मचाना शुरू कर दिया, आवाज सुनकर आसपास के लोग आए और पुलिस का इसकी सूचना। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें: फेसबुक पर की दोस्ती, घर बुलाकर किया दुष्कर्म

इसे भी पढ़ें: बेटी के लिए इंसाफ मांगने पहुंची मां से इंस्पेक्टर ने किया दुष्कर्म

Spread the news