पटना: (Ruckus in Bihar) बिहार सरकार में आरजेडी की वापसी होते ही यहां जंगलराज का नजारा दिखने लगा है। ताबड़तोड़ बढ़ रहे अपराधों से एक बार फिर लगने लगा है, इतने दिनों बाद भी बिहार में कुछ बदला नहीं है। आलम यह है कि अपराधियों को छुड़ाने के लिए नेता थाने पर पहुंचने लगे हैं। (Ruckus in Bihar) बिहार की राजधानी पटना में पुलिस पर हमला करने के मामले में सरफराज को छुड़वाने के लिए राजद के पूर्व एमएलसी अनवर अहमद के बेटे व वार्ड 40 के पूर्व पार्षद असफर अहमद (Asfar Ahmed) पीरबहोर थाने पहुंचकर जमकर हंगामा काटा (Ruckus in Bihar)।

पुलिसवालों के सामने पूर्व वार्ड पार्षद असफर अहमद ने टाउन डीएसपी अशोक प्रसाद सिंह के साथ बदतमीजी करते हुए वर्दी उतरवाने की धमकी तक दे डाली। टाउन डीएसपी अशोक प्रसाद सिंह से बदतमीजी के बाद असफर अहमद को हिरासत में ले लिया गया। इसके बाद उनके पिता अनवर अहमद थाने पहुंच गए और उनके सैकड़ों लोगों की भीड़ ने पीरबहोर थाने को घेर लिया (Ruckus in Bihar)। अनवर अहमद के समर्थकों ने हंगामा करते हुए रात आठ बजे पीरबहोर थाने के सामने अशोक राजपथ पर जाम लगा दिया।

इसे भी पढ़ें: छेड़छाड़ का विरोध करने पर घर में घुसकर युवती की हत्या

हालात काफी तनावपूर्ण हो गया, जिसके चलते पुलिस ने वज्र वाहन के साथ भारी संख्या में फोर्स को मौके पर बुलाकर इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया। अनवर अहमद के समर्थकों ने देर रात पुलिस की कार्रवाई को गलत ठहराते हुए पूर्व पार्षद को छोड़ने की मांग कर रहे थे। इस मामले में एसएसपी डॉ मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि पूर्व वार्ड पार्षद असफर अहमद पर डीएसपी से बदतमीजी का आरोप है। टाउन डीएसपी के मुताबिक पूर्व पार्षद असफर अहमद और सरफराज पर केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि पूर्व एमएलसी अनवर अहमद को देर रात तक थाने पर रोक कर रखा गया था।

इसे भी पढ़ें: अनुराधा पौडवाल से देवी जागरण कराने के लिए किसान ने बेच डाली 15 बीघा जमीन

Spread the news