Fatehpur News: बदलते परिवेश में प्यार की परिभाषा बदल गई है। हवस (Love Jihad) वाले प्यार के बढ़ते चलन ने नए अपराध के तरीकों को जन्म दिया है। सोशल मीडिया के बढ़ते प्रभाव के चलते मुस्लिम समाज के कुछ जेहादी (Love Jihad) तत्व धर्म छिपाकर (Religion Change in India) हिंदू लड़कियों को अपना निशाना बना रहे हैं। हाल के दिनों में इस तरह के कई मामले सामने आ गए हैं। इसी तरह का मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से सामने आया है। जहां मुस्लिम समुदाय (Love Jihad) का एक युवक हिंदू बनकर (Religion Change in India) युवती से दोस्ती कर उसके साथ दुष्कर्म किया है। पीड़िता की शिकायत पर फतेहपुर सदर कोतवाली में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने फेसबुक पर हिंदू (Religion Change in India) बनकर उससे दोस्ती की थी। उसने जन्मदिन के बहाने से उसे घर बुलाया और यहां पहुंचने पर जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के बयान के आधार पर सदर कोतवाली ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के त्रिलोकपुर का रहने वाला रोमी खान उर्फ शिबलू (Religion Change in India) ने एक वर्ष पहले फेसबुक के माध्यम से उससे दोस्ती की थी। उसने खुद का हिंदू बताया था।

इसे भी पढ़ें: समीर ने दी सिर तन से जुदा करने की धमकी, गिरफ्तार

जन्मदिन के बहाने किया दुष्कर्म

21 अप्रैल को रोमी ने जन्मदिन होने की बात कह कर युवती को अपने घर बुलाया। यहां पहुंचने पर उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पीने को दिया। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद युवती बेहोश हो गई। इसके बाद उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और इसका वीडियो भी बना लिया। युवती का आरोप है इसके बाद वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे बार-बार बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा।

धर्म परिवर्तन का बनाने लगा दबाव

इतना ही नहीं वह उस पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने लगा और मना करने पर वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी देने लगा। युवती का आरोप है कि युवक आए दिन उसे बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म करता है। न जाने पर 28 अगस्त को वह उसके घर तक पहुंच गया और उसके साथ अभद्रता करने लगा। फिलहाल युवती के आरोप पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: तांत्रिक ने तंत्र विद्या के नाम पर देवरानी-जेठानी से किया रेप

Spread the news