Bareilly: इश्क, प्यार, मोहब्बत ये वो नाम हैं, जिसके सामने हर रिश्ते बौने हो जाते हैं। प्यार में पड़े प्रेमी के सामने सामाजिक बंधन भी कोई मायने नहीं रखता। हालांकि जिस रिश्ते को कानूनी मान्यता न हो वह अपराध हो जाता है। ऐसा ही मामला बरेली जनपद के भमोरा थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां एक गांव के रहने वाला अखिलेश अपनी चचेरी बहन को लेकर फरार हो गया है। जबकि उसकी चचेरी बहन की 15 को शादी होने वाली थी। लड़की की मां ने इंसाफ के लिए एसएसपी से फरियाद लगाई है।

महिला ने एसएसपी को तहरीर देने के बाद पत्रकारों को बताया कि मेरे जेठ का लड़का मेरी बेटी को लेकर फरार हो गया है। मेरी बेटी की शादी 15 मई को होने वाली थी, लेकिन जेठ का लड़का अखिलेश उसे लेकर भाग गया। उसने बताया कि लड़की अपने साथ में 50 हजार रुपये की बनी पांच सोने के सामान को घर से लेकर चली गई। इसकी जानकारी जब हुई तो परिवार वालों ने थाना भमोरा में तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर शिकायत तो दर्ज कर ली, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पुलिस की उदासीन रवैये से आहत होकर पीड़ित परिवार एसएसपी से मिलकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

इसे भी पढ़ें: सबसे ‘पर्सनल’ स्टोरी ही है सबसे ‘ग्लोबल’

लड़की की मां का कहना है कि जेठ के लड़के अखिलेश ने फोन करके धमकी दी है कि अगर उसके खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई गई, तो लड़की के भाई को जान से मार देगा। उसने कहा कि दोनों रिश्ते में भाई-बहन हैं, ऐसे में दोनों की शादी संभव नहीं है। महिला का कहना है कि अखिलेश इस समय उसकी लड़की को लेकर अपने सगे मामा पप्पू के घर राजकुमारी इंटर कॉलेज मणिनाथ अशोक नगर थाना सुभाष नगर क्षेत्र में रह रहा है। वहीं इस संदर्भ में भमोरा पुलिस का कहना है कि लड़की को भगा ले जाने की शिकायत मिली है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: सूडान संकट में फिर संकट का साथी बना यूपीएसआरटीसी

Spread the news