Atiq Ahmed: माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की मौत के बाद भी पुलिस की सिरदर्दी अभी खत्म नहीं हुई है। उससे जुड़े लोग अभी भी पुलिस की राडार पर हैं। एक तरफ जहां अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन का कोई लता-पता नहीं वहीं दूसरी तरफ उससे जुड़े लोग पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। प्रयागराज पुलिस की ऑक्टोपस टीम को बुधवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के चचेरे भाई असलम उर्फ मंत्री (Aslam alias Mantri arrested) को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि असलम उर्फ मंत्री (Aslam alias Mantri arrested) पर दस हजार का इनाम घोषित था।

असलम उर्फ मंत्री (Aslam alias Mantri arrested) की गिनती प्रयागराज के नामी बदमाशों में होती है। उसके ऊपर रंगदारी समेत कई मुकदमे दर्ज हैं। असलम की गिरफ्तारी प्रयागराज पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी के तौर पर देखी जा रही है। बताया जाता है कि असलम उर्फ मंत्री माफिया अतीक अहमद की प्रॉपर्टी से जुड़ा काम काज देखता था।

इसे भी पढ़ें: 50 बंधकों के बदले 150 फिलिस्तीनी होंगे रिहा

ज़मीन कब्जा करने के लिए वह लोगों को डराता धमकाता था। प्रयागराज पुलिस को लंबे समय से असलम उर्फ मंत्री की तलाश थी। पुलिस ने उसे पकड़ने का कई बार प्रयास किया, लेकिन वह चकमा देकर भागने में सफल हो जाता था। जानकारी के मुताबिक अपराधियों को पकड़ने के लिए प्रयागराज पुलिस इन दिनों ‘ऑपरेशन ऑक्टोपस’ अभियान चला रही है। सूत्रों के मुताबिक, प्रयागराज पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा के निर्देशन में ये ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: एसबीआई पीओ प्रीलिम एग्जाम रिजल्ट घोषित

Spread the news